व्यवसायी के पुत्र ने पुणे हॉस्टल में लगाई फांसी, खबर सुनकर घर आ रहे भाई-बहन की कार दुर्घटनाग्रस्त, दोनों गंभीर

Commits suicide: महाराष्ट्र के पुणे स्थित हॉस्टल में रहकर वकालत की कर रहा था पढ़ाई, दीवाली की छुट्टी में आया था घर, खुशी-खुशी परिवार के साथ मनाया था त्योहार

बिश्रामपुर. सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर निवासी प्रतिष्ठित रमेश किराना स्टोर के संचालक रमेश गर्ग का पुत्र २२ वर्षीय शैलेश गर्ग पुणे महाराष्ट्र में हॉस्टल में रहकर एलएलबी फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था। उसने अज्ञात कारणों से हास्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली। इस खबर से गर्ग परिवार में मातम पसर गया है।

ये भी पढ़ें: युवती ने जहर खाकर कर ली थी आत्महत्या, पुलिस ने कॉल डिटेल निकाला तो सामने आई ये सच्चाई


गौरतलब है कि शैलेश दीपावली की छुट्टी में घर आया था। वह परिवार के साथ दीपावली का त्योहार खुशी-खुशी मनाने के बाद 4 नवंबर को वापस पुणे चला गया था। इसी बीच शनिवार को परिजन को सूचना मिली कि शैलेष ने हॉस्टल में आत्महत्या कर ली है। यह खबर मिलते ही परिजन सदमे में आ गए, उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा। उसने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है। सोमवार को उसका शव नगर में पहुंचेगा।

ये भी पढ़ें: महान नदी में मिली शिक्षक की लाश, सुसाइड नोट में पत्नी, उसके प्रेमी समेत इन्हें बताया मौत का जिम्मेदार, पढ़ें और क्या-क्या लिखा


इधर चचेरा भाई व बहन हादसे में गंभीर
इधर शैलेश के मौत की खबर मिलने पर उसका चचेरा भाई मनीष गर्ग पिता देवी प्रसन्न गर्ग शनिवार की रात ही अपनी बहन कोमल के साथ कार क्रमांक सीजी 29 ए 2553 से बिश्रामपुर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में महावीरपुर से आगे सोल्ड ट्रैक्टर से कार की भिड़ंत (Car accident) हो गई।

हादसे में मनीष व उसकी बहन कोमल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। यहां कोमल के पैर में 12 टांके लगे। इन दो घटनाओं से गर्ग परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- surajpur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned