scriptट्रांसफर से तनाव में आई महिला एसईसीएल कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कटी थीं हाथ की नसें | Commits suicide: SECL female employee commits suicide to hang | Patrika News

ट्रांसफर से तनाव में आई महिला एसईसीएल कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कटी थीं हाथ की नसें

locationसुरजपुरPublished: Mar 24, 2023 09:50:31 pm

Commits suicide: एसईसीएल रीजनल स्टोर में पदस्थ थी महिला कर्मचारी, यहां से बिश्रामपुर के सेंट्रल हॉस्पिटल में कर दिया गया था ट्रांसफर, मानसिक तनाव में थी महिला

ट्रांसफर से तनाव में आई महिला एसईसीएल कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कटी थीं हाथ की नसें

SECL employee Parul Herbert

विश्रामपुर. Commits suicide: एसईसीएल रीजनल स्टोर में पदस्थ महिला कर्मचारी ने तबादले से नाराज होकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि ट्रांसफर न लेने के जिद पर महिला अड़ी थी, वहीं ट्रांसफर हो जाने के कारण वह तनाव में थी। इसी बीच उसने गुरुवार की रात एसईसीएल क्वार्टर स्थित अपने बेडरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर शुक्रवार की सुबह पुलिस पहुंची, महिला ने अपने हाथ की नस भी काट ली थी। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

सूरजपुर जिले के विश्रामपुर वन बी कॉलोनी के आवास क्रमांक 40 निवासी पारुल हरबर्ट पिता स्व. एनके हरबर्ट उम्र 39 वर्ष एसईसीएल के रीजनल स्टोर में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर पदस्थ थी। उसका 1 सप्ताह पूर्व विश्रामपुर सेंट्रल हॉस्पिटल में तबादला कर दिया गया था।
इस बात से पारुल मानसिक तनाव में रह रही थी, वह तबादला स्वीकार नहीं करने की जिद पर अड़ी थी। इसी बीच गुरुवार की रात उसने अपने आवास के बेडरूम में लगे पंखे की सीलिंग में फांसी लगाकर जान दे दी।
सुबह मां नीलिमा हरबर्ट द्वारा दरवाजा खटखटाने पर नहीं खोला गया तब किसी अनहोनी की आशंका पर पड़ोसियों को बुलवाकर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो पारुल फांसी पर लटकी हुई मिली।
उसके हाथ के नस भी कटे हुए मिले। पुलिस ने मृतका के शव को पीएम हेतु अस्पताल भेजकर घटनास्थल से ब्लेड, मोबाइल, पेन ड्राइव एवं डायरी बरामद की। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Video: 25 लाख की लॉटरी के नाम पर ठगी गई महिला ने पुल से कूदकर दी जान, कर्ज लेकर दिए थे पैसे


एसईसीएल प्रबंधन ने ये कहा
एसईसीएल बिश्रामपुर क्षेत्र के कार्मिक प्रबंधक ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि मृतका पारुल हरबर्ट के विरुद्ध सहकर्मियों से दुव्र्यवहार करने के आरोप में समिति गठित कर जांच की गई थी।
जांच में उसके द्वारा सहकर्मियों के साथ दुव्र्यवहार किया जाना पाया गया था। इसके बाद पारुल हरबर्ट का तबादला केंद्रीय चिकित्सालय विश्रामपुर में कर दिया गया था। इस बात से मृतका काफी नाराज थी। वहीं एसईसीएल ने महिला कर्मचारी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो