scriptकंबल वाले बाबा के भक्तों में कांग्रेसी विधायक भी! गृहमंत्री पर ली थी कांग्रेसियों ने चुटकी | Congress MLA even the devotees of blanket Baba | Patrika News

कंबल वाले बाबा के भक्तों में कांग्रेसी विधायक भी! गृहमंत्री पर ली थी कांग्रेसियों ने चुटकी

locationसुरजपुरPublished: Dec 26, 2017 09:56:11 pm

भटगांव स्थित स्टेडियम में कंबल वाले बाबा द्वारा कराया जा रहा है महायज्ञ, गृहमंत्री द्वारा इलाज कराने पर सुर्खियों में आया था मामला

Lundra MLA

Lundra MLA

पोड़ी मोड़. सूरजपुर जिले के भटगांव खेल स्टेडियम मेें होने वाले 1008 कुण्डीय शिव शक्ति महायज्ञ का कार्य जोर-शोर से चल रहा है। वहीं एक रोचक तथ्य नजर आया जिस कम्बल वाला बाबा को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार के विपक्ष में बैठी कांग्रेस पार्टी यह कहकर विरोध कर रही थी कि सब अंधविश्वास है।
बाबा भाजपा सरकार का एजेंट है। मंगलवार को वहीं लुंड्रा से कांग्रेस के विधायक चिंतामणी महाराज भी भटगांव में बाबा के शरण में पहुंचे और महायज्ञ स्थल में भी समय व्यतीत किया।


गौरतलब है कि सूरजपुर जिले के भटगांव में आयोजित यह महायज्ञ गुजरात से आए कंबल वाले बाबा द्वारा कराया जा रहा है। करीब 3 करोड़ की लागत से महायज्ञ होना है। इसमे सवा किलो सोना, 50 किलो केसर, 5 किलो चांदी सहित कई महंगे पदार्थ से हवन होगा। इसकी हवनकुंड की राख प्रतिदिन इलाहाबाद गंगा में प्रवाहित करने के लिए वाहनों में भेजा जाएगा। यह कंबल वाले बाबा द्वारा कराया जा रहा 28वां महायज्ञ है।

कंबल से इलाज करने वाला बाबा के सुर्खियों मे आते ही कांग्रेस के बड़े नेताओं ने अंधविश्वास बताकर बाबा को भाजपा के एजेंट बताने में लगे थे। जिस पर बाबा के भी तेवर कम नहीं हंै।
बाबा का सार्वजनिक शिविर से कांग्रेस नेताओं को यज्ञ स्थल पर नहीं आने की हिदायत दी जाती है। मगर आज लुंड्रा विधायक चिंतामणी महाराज ने यज्ञस्थल पर मंगलवार को पहुंच कर सबको चौका दिया।

कांग्रेस ने विधानसभा में गृहमंत्री पर ली थी चुटकी
उधर कांग्रेस के नेताओं ने गृहमंत्री के शुगर का इलाज करने वाले कंबल बाबा का जिक्रकरते विधानसभा में गृहमंत्री पर चुटकी भी ली थी। जिसपे हमेशा से गृहमंत्री का एक ही जबाब रहता है हम आस्था से जुडेु हंै। हमारा देश धार्मिक सद्भावनाओं से जुड़ा हुआ शुरू से रह है। इसलिय हम बाबा के पास जाते हैं।
लेकिन आज कांग्रेस के लुंड्रा विधायक चिंतामणी महाराज कंबल वाले बाबा का इस महायज्ञ में आकर उन नेताओं की जुबान बंद करा दी है जो अब तक भाजपा का एजेंट बता रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो