नेशनल हाइवे पर खड़े वाहनों से डीजल निकालते सीसीटीवी में कैद हुए गिरोह के सदस्य, एसपी बोले- जल्द पकड़ लेंगे

Diesel thieves: अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े वाहनों से आए दिन डीजल-पेट्रोल (Diesel-petrol) की होती है चोरी, वाहन मालिकों ने थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट

By: rampravesh vishwakarma

Published: 17 Oct 2020, 11:41 PM IST

विश्रामपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) 43 अंबिकापुर बिश्रामपुर मार्ग पर सिलफिली एवं जयनगर के बीच आए दिन वाहनों से डीजल-पेट्रोल चोरी की वारदात देने वाले गिरोह के सदस्य (Diesel thieves) सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। वहीं एसपी ने मौके का जायजा लेकर आश्वस्त किया कि चोर जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


पिछले एक सप्ताह से संगठित चोर गिरोह उक्त मार्ग पर पेट्रोल टंकी एवं मार्ग पर ट्रकों व अन्य वाहनों से डीजल एवं पेट्रोल की चोरी को अंजाम दे रहा है। इस चोर गिरोह का हौसला इतना बुलंद है कि वह हर दिन कभी स्कॉर्पियो से तो कभी बोलेरो से 5-7 की संख्या में हथियारबंद होकर बेखौफ घटनाओं को अंजाम दे रहा है।

Read More: डीजल चोर गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, एनएच पर खड़े ट्रकों से करते थे डीजल की चोरी

शुक्रवार रात केनापारा स्थित बाला सुंदरी पेट्रोल पंप एवं संजय नगर स्थित पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रकों का डीजल निकालते हुए सीसीटीवी कैमरे में गिरोह के सदस्य कैद हो गए। इसकी जानकारी पंप संचालक ललित गोयल ने जयनगर थाना प्रभारी सहित सूरजपुर एसपी को दी।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया एवं एक टीम गठित करते हुए पेट्रोल पंप मालिकों को आश्वस्त किया कि चोर गिरोह बहुत जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Read More: लग्जरी कार से पहुंचा 3 युवकों का गिरोह, अंधेरे में चोरी-छिपे किया ये काम लेकिन सीसीटीवी में कैद हो गई करतूत


एसपी व आईजी से भी कर चुके हैं शिकायत
उल्लेखनीय है कि पेट्रोल पंप (Petrol pump) मालिक कई बार पुलिस से उक्त आशय की शिकायत कर चुके हैं बावजूद इसके कार्यवाही ना होने पर एसपी व आईजी से इसकी शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।


पुलिस के साथ साठगांठ के चर्चे
सूत्र बताते हैं कि चोर गिरोह का स्थानीय पुलिस के साथ अच्छी खासी सांठगांठ है। वही सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी अनुसार उक्त संगठित चोर गिरोह (Thieves gang) स्थानीय है। जो आए दिन पेट्रोल पंपों एवं राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े ट्रकों से डीजल एवं अन्य वाहनों से पेट्रोल की चोरी को अंजाम दे रहा है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned