सरपंच भी नहीं सुलझा पाया पानी का विवाद तो 2 पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, 7 अस्पताल में भर्ती

Dispute: हैंडपंप से निकले पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में चल रहा था विवाद, एक पक्ष ने सरपंच से की थी शिकायत

By: rampravesh vishwakarma

Published: 20 Jul 2020, 02:39 PM IST

सूरजपुर. पानी निकासी के मसले को लेकर (Dispute) सूरजपुर जिले के ग्राम कोट में रविवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों के तीन महिला सहित 7 लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।


रविवार की सुबह सूरजपुर से लगे ग्राम कोट में उस समय बवाल हो गया जब हैंडपम्प की पानी निकासी को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। ग्राम कोट के बईरपारा में बॉबी सिंह के घर के सामने हैंडपम्प लगा हुआ है, जिसके सामने बाकायदा सोखता बना है जहां हैंड पम्प का पानी जाता था।

उक्त स्थान पर पड़ोस का सहदेव सिंह मवेशी बांधने लगा जिससे हैंडपम्प का पानी बॉबी सिंह के घर के सामने जमा हो रहा था। इस बात को लेकर उसने पहले सरपंच व फिर सहदेव से शिकायत करते हुए इसका हल निकालने की बात कही थी, जिसे लेकर दोनों के मध्य कहा सुनी भी हुई थी।

रविवार की सुबह इसी बात को लेकर रामसेवक राम, मंगल साय, सुंदर, दीपनारायण, शिवचरण, बहाली बाई व बीरबल बाई तथा दूसरे पक्ष के सोनू सिंह, प्रकाश सिंह, राजेश सिंह, बॉबी सिंह, सरिता, रामा व सुदामा सिंह के मध्य मारपीट हो गई। देखते देखते दोनो पक्षों की ओर से लाठियां चलने लगीं, जिससे कई लोगों को चोटे आईं। मारपीट में घायल 7 लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज
दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 341, 147, 148, 294, 506, 323 के तहत अपराध दर्ज किया है। दोनो पक्षों की ओर से जिन्हें चोट आई है, उनके नाम सोनू सिंह, बॉबी, रामा, पारसनाथ, सेवक राम, शिवचरण व बहाली आदि बताए गए हैं।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned