scriptभैंस को बचाने के चक्कर में महान नदी में डूबा युवक, दूसरे दिन गोताखोरों ने मशक्कत के बाद निकाली लाश | Drowned: Young man drowned in Mahan river to save buffalow | Patrika News

भैंस को बचाने के चक्कर में महान नदी में डूबा युवक, दूसरे दिन गोताखोरों ने मशक्कत के बाद निकाली लाश

locationसुरजपुरPublished: Sep 15, 2020 11:00:55 pm

Drowned: महान नदी पार करते समय भैंस को डूबता देख उसे बचाने के चक्कर में हुआ हादसे का शिकार

भैंस को बचाने के चक्कर में महान नदी में डूबा युवक, दूसरे दिन गोताखोरों ने मशक्कत के बाद निकाली लाश

Dead body found in Mahan river

दतिमा मोड़. भैंस को बचाने के चक्कर में सोमवार की शाम एक युवक महान नदी में डूब गया था। उसका शव ढंूढा नहीं जा सका था। मंगलवार को अंबिकापुर एसडीआरएफ व सूरजपुर की संयुक्त टीम ने युवक का शव काफी मशक्कत के बाद महान नदी से ढूंढ निकाला। इस घटना से मृतक के परिजन सदमे में हैं।

सूरजपुर जिले के खडग़वां चौकी अंतर्गत ग्राम मायापुर बगदरीपारा निवासी 23 वर्षीय अजय पैंकरा पिता बालकृष्ण सोमवार को महान नदी पार कर ग्राम कोटिया में भैंस चराने गया था। यहां से शाम को वापस अपने घर लौट रहा था।
इस दौरान नदी पार करते वक्त भैंस को डूबता देख उसे बचाने के चक्कर में अजय खुद डूब गया। इसकी सूचना मिलने पर खडग़वां चौकी प्रभारी विमलेश सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। नदी में खोजबीन शुरू की गई, लेकिन शाम होने की वजह से तलाशी अभियान रोकना पड़ा।

दूसरे दिन गोताखोरों ने निकाला शव
मंगलवार की सुबह अंबिकापुर एसडीआरएफ व सूरजपुर के नगर सेना बाढ़ बचाव प्रभारी बीरबल गुप्ता व दल प्रभारी गौरव पाठक के नेतृत्व में गोताखारों की संयुक्त टीम ने नदी में फिर से खोजबीन शुरू की व मृतक का शव ढूंढ निकाला। इसके बाद पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो