scriptDSP ने जड़ा थप्पड़ तो महिला डॉक्टर के समर्थन में यहां के डॉक्टरों ने गाल पर लगाई पट्टी | DSP slaps women doctor then here's doctor's bandaid on their chick | Patrika News

DSP ने जड़ा थप्पड़ तो महिला डॉक्टर के समर्थन में यहां के डॉक्टरों ने गाल पर लगाई पट्टी

locationसुरजपुरPublished: Oct 16, 2018 03:07:52 pm

जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने गाल पर बैंडेज व काली पट्टी लगाकर किया काम, डीएसपी द्वारा बेमेतरा में महिला डॉक्टर को थप्पड़ जडऩे का मामला

Doctors

Doctors

सूरजपुर. बेमेतरा में एक महिला चिकित्सक के साथ पुलिस अधिकारी द्वारा किए गए दुव्र्यवहार के मामले को लेकर यहां भी चिकित्सकों ने काली पट्टी व चेहरे पर बैंडेज लगाकर विरोध प्रदर्शन किया है और इस आशय का ज्ञापन मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सौंप कर घटना की निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

बेमेतरा की महिला चिकित्सक अनामिका मिंज ने आरोप लगाया है कि डीएसपी लिलेश सिंह द्वारा ड्यूटी के दौरान मारपीट व अभद्र व्यवहार किया गया।

इस मामले को लेकर राज्य भर के सभी चिकित्सक स्टैण्ड विथ डॉ. अनामिका के समर्थन में विरोध कर रहे हैं। इसी तारतम्य में यहां जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने भी गाल में बेंडेज व काली पट्टी लगाकर मरीजों का इलाज करते हुए अनामिका का समर्थन किया और घटना की निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की है।
चिकित्सकों की मांग है कि डीएसपी पर एसटी एससी एक्ट के तहत तत्काल गिरफ्तारी की जाए और महिला चिकित्सक पर दर्ज एफआईआर रद्द किया जाए। ऐसा न होने पर उग्र आंदोलन की बात कही गई है।

सीएचएचओ को सौंपा ज्ञापन
डॉक्टरों का कहना है कि गाल पर बैंडेज लगाने का मतलब ड्यूटी के दौरान महिला चिकित्सक को जड़ा गया थप्पड़ का यह प्रतीक है। चिकित्सकों ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को इस आशय का एक ज्ञापन सौंपा है।
ज्ञापन सौंपने वालों में डॉ. रश्मि कुमार, डॉ. अजय मरकाम, डॉ. राजेश कुमार, डॉ. तनवी तिग्गा, डॉ. दीपक जायसवाल, डॉ. आदित्य राजवाड़े व डॉ. गरिमा सिंह आदि शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो