scriptनासिक के त्रयंबकेश्वर मंदिर गया है परिवार, इधर सूने मकान से 8 लाख नकद और 7 लाख की ज्वेलरी ले उड़े चोर | Family went Nasik, here 15 lakh theft in house | Patrika News

नासिक के त्रयंबकेश्वर मंदिर गया है परिवार, इधर सूने मकान से 8 लाख नकद और 7 लाख की ज्वेलरी ले उड़े चोर

locationसुरजपुरPublished: Feb 03, 2019 07:49:15 pm

शांतिनगर में शनिवार की रात चोरों ने बड़ी वारदात को दिया अंजाम, संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

Police on the spot

Police in house

बिश्रामपुर. ग्राम पंचायत शिवनंदनपुर के शांतिनगर में शनिवार की रात चोरों ने सूने मकान में धावा बोलकर 8 लाख रुपए नकद व 12 तोला सोने की ज्वेलरी पार कर दी। चोरी की इस बड़ी वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए।
सुबह एएसपी सहित अन्य अफसर घटनास्थल पर प्रशिक्षित डॉग के साथ पहुंचे और चोरों की सुराग तलाशने की कोशिश की। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। फिलहाल कुछ संदेहियों से पूछताछ जारी है। कुल चोरी 15 लाख रुपए की बताई गई है।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थानांतर्गत ग्राम पंचायत शिवंनदनपुर के शांतिनगर निवासी आकाश गोयल मां व बुआ के साथ धार्मिक अनुष्ठान के लिए नासिक स्थित त्रयम्बकेश्वर मंदिर गए हुए हैं।

Dog squad
इसी बीच शनिवार की देर रात अज्ञात चोर सूने मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे और बड़े आराम से अलग-अलग कमरे में रखी तीन आलमारियों के लॉकर से लगभग 12 तोला सोने की ज्वेलरी व 8 लाख 1500 रुपए नकद पार कर दिया। इस बड़ी वारदात को अंजाम देकर चोर वहां से फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे की नींद उड़ गई।
सुबह एडिशनल एसपी मेघा टेंभुरकर, सीएसपी डीके सिंह, फिंगर एक्सपर्ट एलके किस्पोट्टा, थाना प्रभारी कपिल देव पांडेय दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। फिंगर एक्सपर्ट ने पूरे घर का मुआयना कर चोरों के संबंध में सुराग जुटाने की कोशिश की। पुलिस के प्रशिक्षित डॉग जैंकी की भी मदद ली गई लेकिन कोई खास सफलता नहीं मिली।
मामले में पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर करीब दर्जन भर संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीएसपी डीके सिंह ने बताया कि आरोपियों के संबंध में कुछ सुराग मिले हैं, बहुत जल्द सफलता मिलेगी।

नकद व जेवरात के अलावा किसी सामान को हाथ नहीं लगाया
काफी लंबे समय बाद नगर में चोरी की बड़ी वारदात से पुलिस की होश उड़े हुए हैं। चोरों ने बेहद शातिराना अंदाज में घर में सिर्फ नकद रकम व सोने की जेवरात पर ही हाथ साफ किया। शेष अन्य सामान टीवी, कपड़े पर हाथ तक नहीं लगाया।
कमरों में मौजूद आलमारी को तोड़कर सारा सामान बिखेर दिया। इधर घर मालिक चोरी की सूचना मिलने पर आकाश गोयल नासिक से निकल गए हैं। उनके वापस लौटने पर और कितने सामान चोरी हुए हैं, इसका पता चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो