scriptसमय रहते पहुंच गया पिता और बचा ली अपनी 13 साल की बेटी की आबरु | Father arrived on time and save his 13-year-old daughter from rape | Patrika News

समय रहते पहुंच गया पिता और बचा ली अपनी 13 साल की बेटी की आबरु

locationसुरजपुरPublished: Jan 23, 2018 12:29:06 pm

बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर घर से बाहर निकले पिता ने देखा तो झाडिय़ों में ले जा रहा था पड़ोस का युवक

Try to rape

Try to rape

बिश्रामपुर. एक पिता ने समय रहते अपनी रोती हुई बेटी की आवाज सुन ली और उसकी आबरु लुटने से बच गई। ईंट भट्ठा में काम करने वाला मजदूर अपने परिवार के साथ वहीं रहता है। रविवार की रात उसने अपनी 13 वर्षीय बेटी को घर से बाहर कुछ सामान लाने भेजा।
थोड़ी ही देर में उसकी चीखने-चिल्लाने की आवाज आने लगी। आवाज सुनकर पिता बाहर निकला तो देखा कि पड़ोस में ही रहने वाला युवक उसका हाथ पकड़कर झाडिय़ों में ले जा रहा है।

उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी। पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। यदि समय रहते पिता नहीं पहुंचता तो बेटी की आबरु लुट जाती।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थानांतर्गत ग्राम रामनगर में ईंट-भ_ा में मजदूरी करने वाला व्यक्ति अपने परिवार के साथ रविवार की रात पास में ही बने झाला में खाना खा रहा था। इसी दौरान उसने अपनी 13 वर्षीय बेटी को बुलाया और घर के बाहर कुछ सामान लाने भेजा। पिता की बात सुनकर बेटी बाहर निकल गई।
कुछ देर बाद ही बेटी की चीखने-चिल्लाने की आवाज आई तो पिता सहित घर के अन्य लोग बाहर निकले। उन्होंने देखा कि पड़ोस में रहने वाला आरोपी सूरजमन यादव उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हुए खींचकर झाड़ी की ओर ले जा रहा है।
बालिका के पिता व अन्य लोगों को देखकर आरोपी ने बालिका को छोड़ दिया। इसके बाद बालिका दौड़ती हुई अपने परिजनों से लिपट गई। पीडि़ता के परिजन ने घटना का विरोध जताया तो आरोपी ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की।
मौके पर उपस्थित अन्य मजदूरों ने उन्हें आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। मारपीट करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इधर पीडि़ता के परिजनों ने लोगों के कहने पर घटना की रिपोर्ट बिश्रामपुर थाने में दर्ज कराई।
पुलिस ने आरोपी सूरजमन के खिलाफ धारा 354, 294, 506 व 323 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस उसकी खोजबीन में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो