script

मां से झगड़ा कर रहे पिता की बेटे ने कर दी हत्या, फावड़े से सिर पर किया प्रहार

locationसुरजपुरPublished: Jun 08, 2023 09:34:03 pm

Father murder: नशे में पिता आया था घर, बेटे ने लड़ाई झगड़ा करने गाली-गलौज से किया मना लेकिन नहीं माना पिता, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Father murder

Son arrested in father murder case

प्रतापपुर. Father murder: प्रतापपुर थाना अंतर्गत ग्राम दुरती में मां से विवाद कर रहे पिता को बेटे ने फावड़ा से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल पिता नशे में बुधवार की रात मां से गाली-गलौज कर रहा था। यह देख बेटे ने मना किया लेकिन वह नहीं माना। पिता को शांत करने बेटे ने थप्पड़ भी मारे लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। वह गाली-गलौज करता रहा। इसके बाद उसने पिता की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दुरती निवासी पवन साय 7 जून की रात नशे में घर आया और पत्नी से गाली-गलौज करने लगा। इस पर बेटे धीरेंद्र सिंह ने उसे गाली-गलौज करने से मना किया, लेकिन वह नहीं माना। इस पर बेटे ने उसे दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए, इसके बावजूद वह गाली देता रहा।
इसके बाद आवेश में आकर धीरेंद्र ने फावड़े से पिता के सिर पर प्रहार कर दिया। इससे पवन साय की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर प्रतापपुर पुलिस मौके पर पहुंची व जांच के बाद शव को पीएम अस्पताल भेजा।
मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी धीरेन्द्र सिंह पिता स्व. पवन साय उम्र 31 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त फावड़ा भी जब्त किया।

युवती की निर्मम हत्या की गुत्थी सुलझी, इस बात से तंग युवक ने पत्थर से कुचल दिया था सिर


कार्रवाई में ये रहे शामिल
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी प्रतापपुर किशोर केरकेट्टा, प्रधान आरक्षक राजेश यादव, रजनीश त्रिपाठी, आरक्षक इन्द्रजीत सिंह, अवधेश कुशवाहा, हरिशचन्द्र दास व प्रवीण सिंह सक्रिय रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो