scriptशो-रूम से नई बाइक खरीदकर घर लौट रहे ससुर-दामाद की सड़क हादसे में मौत, नाती की हालत नाजुक | father-son-in-law death in road accident | Patrika News

शो-रूम से नई बाइक खरीदकर घर लौट रहे ससुर-दामाद की सड़क हादसे में मौत, नाती की हालत नाजुक

locationसुरजपुरPublished: Jan 23, 2019 08:37:40 pm

घर लौटने के दौरान ट्रक ने लिया चपेट में, घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर किया गया रेफर

Accident

Accident

सूरजपुर. नई बाइक खरीदकर बुधवार की देर शाम घर लौट रहे ससुर-दामाद व भतीजे को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में ससुर-दामाद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार पश्चात उसे मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे में मौत से दोनों परिवारों में मातम पसर गया है।

सूरजपुर जिले के ग्राम लोधिमा निवासी भैयालाल राजवाड़े 55 वर्ष अपने दामाद ग्राम कलुवा के परसापारा निवासी बहादुर राम राजवाड़े पिता झुन्नुलाल 28 वर्ष व नाती सोनालाल राजवाड़े पिता मंगलू 32 वर्ष के साथ नई बाइक खरीदने सूरजपुर स्थित हीरो शो-रूम पहुंचा था। बाइक खरीदने के बाद तीनों उस पर सवार होकर घर लौट रहे थे।
बुधवार की शाम करीब 7 बजे वे सूरजपुर-भैयाथान मार्ग पर स्थित ग्राम नेवरा के समीप पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी-4980 ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसें में ट्रक के पहियों की चपेट में आ जाने से भैयालाल व बहादुर राम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नाती सोनालाल गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल लाया। यहां घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया गया। जबकि शवों को पीएम के लिए मरच्यूरी में रखवाया गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

दो परिवार में पसरा मातम
सड़क हादसे में ससुर व दामाद की मौत से दो परिवारों में मातम पसर गया है। परिजन को रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो