बाइक पर बोरे में छिपाकर ले जा रहा था ढाई लाख का गांजा, पुलिस ने रास्ते में किया गिरफ्तार

Hemp smuggling: बोरे में भरे 9 किलो 900 ग्राम गांजे (Hemp) के साथ आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस (Police) ने की कार्रवाई

By: rampravesh vishwakarma

Published: 11 Feb 2021, 08:59 PM IST

जरही. सूरजपुर जिले के भटगांव पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर बनारस मार्ग पर कपसरा के पास घेराबंदी कर बाइक सवार गांजा तस्कर (Hemp smuggler) को धर दबोचा। आरोपी के पास से पुलिस ने 9 किलो 900 ग्राम गांजा जब्त किया है। जब्त गांजे की कीमत 2 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।


गौरतलब है कि आईजी आरपी साय व एसपी राजेश कुकरेजा के निर्देश पर जिले में मादक पदार्थों के अवैध कारोबार के खिलाफ विशेष अभियान (Special campaign) चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार को भटगांव पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अंबिकापुर की ओर से एक व्यक्ति बाइक में बड़ी मात्रा में गांजा लेकर आ रहा है।

इस पर पुलिस टीम ने बनारस मार्ग पर कपसरा के पास घेराबंदी कर बाइक क्रमांक सीजी 15 सीएफ 6820 पर सवार ग्राम बंशीपुर निवासी डहरु सिंह पिता अमिरन सिंह को धर दबोचा।

आरोपी के पास से पुलिस ने 9 किलो 900 ग्राम गांजा (Hemp) जब्त किया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया गया। जब्त गांजे की कीमत 2 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है।


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी किशोर केंवट, एसआई सीपी तिवारी, ललित तिर्की, विरेंद्र यादव, संजय कुमार, विनय किस्पोट्टा, पवन सिंह, विनोद परीडा, जगत पैंकरा, भोलाशंकर राजवाड़े, कमलेश सिंह, मनोज जायसवाल, अवधेश कुशवाहा, रजनीश पटेल, गिरजाशंकर, प्रहलाद पैंकरा, शैलेष राजवाड़े, शंकर सिंह, विश्वरंजन सिंह व हीरालाल शामिल रहे।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned