Breaking News : यमराज बनकर पीछे से आए हाइवा ने ट्रैक्टर सवार 2 युवकों को दी दर्दनाक मौत, 2 गंभीर

अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ एनएच पर ग्राम केशवनगर में हुई घटना, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर व हाइवा दोनों पलट गए

By: rampravesh vishwakarma

Published: 10 Feb 2018, 06:37 PM IST

बिश्रामपुर. अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ एनएच-43 पर जा रहे सोल्ड ट्रैक्टर को शनिवार की दोपहर पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर में सवार 2 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चालक व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर के साथ ही हाइवा भी पलट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया तथा भाग रहे हाइवा चालक को गिरफ्तार कर लिया। घटना से दोनों युवकों के गांव में मातम पसर गया है।


बिश्रामपुर थानांतर्गत ग्राम रामनगर निवासी संजय पिता स्व. जगलाल गांव के ही संतोष सिंह का सोल्ड ट्रैक्टर लेकर शनिवार की दोपहर 2.30 बजे सूरजपुर जा रहा था। ट्रैक्टर के इंजन वाले हिस्से पर उसके साथ गांव के ही शिवचरण गोंड़ पिता महावीर 23 वर्ष, विशुन गोंड़ पिता पे्रम 22 वर्ष, लवकेश पिता मुनेश्वर बैठे थे।

 

Hiva

ट्रैक्टर अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ एनएच पर स्थित ग्राम केशवनगर के सामने से गुजर रहा था कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा क्रमांक सीजी 15 ए-8734 ने उसे टक्कर मार दी। वाहन कोरिया जिले के ग्राम खडग़वां, सलका निवासी राजू सिंह पिता जगमोहन चला रहा था। वाहन अंबिकापुर निवासी वीरेंद्र सिंह की बताई जा रही है।

हादसे में शिवचरण व विशुन की वाहन के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चालक संजय व मुनेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि घटना में ट्रैक्टर तो पलटा ही, साथ में हाइवा भी पलट गया। हादसे के बाद चालक भाग रहा था उसे मौके पर पहुंची पुलिस ने धरदबोचा। उसके खिलाफ पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है।


चक्काजाम को किया असफल
हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर कुछ देर के लिए चक्काजाम कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार उमेश कुशवाहा, एएसआई बिमलेश सिंह, उमेश सिंह, प्रधान आरक्षक मनोज द्विवेदी, आरक्षक ताराचंद यादव ने उन्हें समझाइश देकर मामला शांत कराया। इसके बाद आवागमन चालू हो गया। इधर घटना के बाद से रामनगर में मातम पसर गया है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned