scriptहैवानियत की हद: 12 साल की बालिका से ये कहकर युवक करता था बलात्कार, गर्भवती हुई तो खुला मामला | Huminity shame: 12 year old girl raped many times then pregnant | Patrika News

हैवानियत की हद: 12 साल की बालिका से ये कहकर युवक करता था बलात्कार, गर्भवती हुई तो खुला मामला

locationसुरजपुरPublished: Apr 05, 2020 03:55:54 pm

Huminity shame: बालिका ने अपने माता-पिता को बताई बात तो पैरों तले से खिसक गई जमीन, थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

हैवानियत की हद: 12 साल की बालिका से ये कहकर युवक करता था बलात्कार, गर्भवती हुई तो खुला मामला

Demp pic

रामानुजनगर. सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार (Huminity shame) करने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक युवक ने अपने ही गांव की 12 वर्षीय बालिका को कई बार हवस का शिकार (Girl child raped) बनाया। अपने मंसूबे पूरे करने उसने इतनी कम उम्र की बालिका को शादी का झांसा दिया।
जब बालिका गर्भवती हुई तो इस मामला का खुलासा हुआ। बालिका ने यह बात अपने परिजन को बताई, इसके बाद उन्होंने मामले की रिपेार्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है। (Girl child raped)

सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पास्ता निवासी 12 वर्षीय बालिका को गांव के ही जीतन राजवाड़े ने पहले तो शादी का झांसा दिया। जब बालिका उसके झांसे में आ गई तो उसने उससे बलात्कार किया। इसके बाद से आए दिन वह उससे हैवानियत करता रहा। युवक की इस घिनौनी करतूत से बालिका गर्भवती (Girl child pregnant) हो गई।
इसके बाद उसने परिजनों को घटना से अवगत कराया। बेटी की ये बात सुनते ही माता-पिता के होश उड़ गए। इसके बाद वे बेटी को लेकर थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 2(च) व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

इंसानियत हो रही शर्मसार
देश में मासूम बच्चियों से बलात्कार (Rape) की घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं। बालिकाओं की नासमझी का फायदा उठाकर या जबरन समाज में घूम रहे कई ऐसे लोग उन्हें अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसे कुछ मामले ही थाने तक पहुंच पाते हैं, अधिकांश मामले लोक-लाज व समाज के डर से थानों तक नहीं पहुंच पाते।

सूरजपुर जिले बलात्कार की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Rape in Surajpur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो