scriptपत्नी को लगता था कि पति का दूसरी महिला से है अवैध संबंध, आपत्ति की तो पति ने कर दिया खूनी अंत | Husband murdered his wife in suspicious of his character | Patrika News

पत्नी को लगता था कि पति का दूसरी महिला से है अवैध संबंध, आपत्ति की तो पति ने कर दिया खूनी अंत

locationसुरजपुरPublished: Jun 16, 2019 09:18:31 pm

अवैध संबंध की बात पर नाराज पति ने पत्नी की कर दी हत्या (Wife murder) फिर मौके से हो गया फरार

Wife murder

Wife murder

सूरजपुर. पत्नी को लगता था कि उसके पति के किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध (Illegal relation) हैं। इस बात को लेकर वह पति को हमेशा बोलती रहती थी। ऐसे में दोनों के बीच विवाद होता था। शनिवार की दोपहर भी दोनों के बीच इसी बात पर झगड़ा हो रहा था। इसी बीच पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया।

सूरजपुर जिले के ग्राम बसदेई पटेलपारा निवासी राजकुमार उर्फ राजबब्बर की पत्नी 22 वर्षीय जुगमेन के साथ रहता था। पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी ओर महिला से अवैध संबंध है।
इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। शनिवार की दोपहर को भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। इससे पति भड़क गया और पत्नी की गला दबा कर हत्या (Wife murder) कर दी। उसने देखा कि पत्नी के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही है तो डर से वहां से फरार हो गया।
कुछ देर बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने पंचनामा व पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस आरोपी पति के खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज कर उसकी खोजबीन में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो