script100 का भाग्यशाली नोट मैंने आपको गलती से दे दिया है, फिर उड़ा लिए 22 हजार- देखें CCTV में कैद पूरी वारदात | I have given you the luckiest note of 100 Rs.- See incident in CCTV | Patrika News

100 का भाग्यशाली नोट मैंने आपको गलती से दे दिया है, फिर उड़ा लिए 22 हजार- देखें CCTV में कैद पूरी वारदात

locationसुरजपुरPublished: Mar 19, 2018 06:28:19 pm

कपड़ा दुकान संचालक व उसके पुत्र को अपनी बातों में उलझाकर 2 उठाइगिरों ने वारदात को दिया अंजाम, पुलिस खोजबीन में जुटी

Capture in CCTV

Incident in CCTV camera

सूरजपुर. दो व्यक्ति सूरजपुर के सुभाष चौक स्थित एक कपड़ा दुकान में रविवार की रात पहुंचे और दुकानदार से एक ने कहा कि मैंने अपना 100 रुपए का भाग्यशाली नोट सुबह आपको गलती से दे दिया है। इसके बाद दुकानदार ने उसे गल्ला दिखाकर कहा कि ऐसा कोई नोट नहीं है, खुद ही देख लो। फिर क्या था अज्ञात व्यक्ति ने पलक झपकते ही गल्ले से 2-2 हजार के 11 नोट पार कर दिए।
इस दौरान दूसरा व्यक्ति दुकान संचालक के पुत्र को गमछा खरीदने में उलझा रखा था। गल्ले से रुपए निकालने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। दोनों के जाने के बाद दुकान संचालक ने गल्ले में झांका तो उसके होश उड़ गए। उसने तत्काल मामले की शिकायत थाने में की। ये पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस उनकी खोजबीन में जुट गई है।
सूरजपुर के सुभाष चौक में कलीराम जिंदल की डायमंड क्लॉथ स्टोर है। रविवार की रात करीब 8.30 बजे संचालक व उसका पुत्र दुकान में ही बैठे थे। इसी दौरान 2 अज्ञात व्यक्ति दुकान में पहुंचे। इनमें से एक ने हरे रंग की लाइनदार शर्ट व ब्लैक जींस तथा दूसरे ने आसमानी रंग की शर्ट पहनी हुई थी। हरे रंग की शर्ट वाले व्यक्ति ने दुकान संचालक से कहा कि आज सुबह उसने 100 रुपए का भाग्यशाली नोट उन्हें गलती से कपड़े खरीदते समय दे दिया है। उक्त नोट पूजा किया हुआ है।
यह सुनते ही दुकान संचालक गल्ले में 100 का नोट ढूंढने लगा। दुकानदार ने कहा कि इसमें ऐसा कोई नोट नहीं है, आप खुद ही देख लो। दुकानदार के इतना कहते ही उसने गल्ले में हाथ डाल दिया। इसके बाद नोट नहीं मिलने की बात कहकर वह वहां से चला गया।
दोनों व्यक्ति के जाने के बाद दुकान संचालक ने जब गल्ला चेक किया तो पता चला कि वहां से 2-2 हजार रुपए के 11 नोट यानि 22 हजार रुपए गायब हैं। उसने तत्काल इसकी सूचना सूरजपुर थाने में की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तथा आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
दुकान में हुई पूरी वारदात वहां लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि हरे रंग की शर्ट पहना व्यक्ति गल्ले के पास से निकलकर जेब में रुपए रख रहा है। इस दौरान दूसरे व्यक्ति ने दुकान संचालक के पुत्र को यह कहकर उलझा लिया कि उसे गमछा खरीदना है। दूसरे युवक की बात सुनकर वह गमछा दिखाने लगा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो