script

ICICI Bank का पब्लिक रिलेशन मैनेजर लापता, पुलिया पर लावारिस मिली बाइक-आईडी, महान नदी में खोजबीन

locationसुरजपुरPublished: Jul 29, 2022 09:03:33 pm

ICICI bank: 2 दिन पूर्व घर से बाइक पर सवार होकर बैंक (Bank) के लिए निकला था युवक, शाम तक नहीं पहुंचा घर तो शुरु हुई खोजबीन, लावारिस हालत में महान नदी पुलिया (Mahan river bridge) पर मिली बाइक, पुलिस कर रही खोजबीन

ICICI bank

Searching in Mahan river

जयनगर. ICICI Bank: आईसीआईसीआई बैंक अंबिकापुर में पब्लिक रिलेशन मैनेजर के रहस्यमयी ढंग से गायब होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। युवक की बाइक व आईडी कार्ड महान नदी के पुलिया पर खडग़वां में संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया है। आशंका जताई जा रही है कि युवक महान नदी (Mahan River) में कूद गया होगा। पुलिस की टीम ने गोताखोरों व मछुआरों की टीम के साथ महान नदी में दिनभर युवक की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। इधर किसी अनहोनी की आशंका से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सूरजपुर जिले के लटोरी चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत करवां निवासी 28 वर्षीय शुभम सिंघल पिता दिनेश सिंघल जो कि अंबिकापुर आईसीआईसीआई बैंक में पब्लिक रिलेशन मैनेजर के पद पर कार्यरत था। वह गत दिनों 27 जुलाई को अपनी होंडा लीवो मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 15 डीक्यू 5907 में घर से ड्यूटी जाने निकला था।
तभी रात में वापस घर नहीं लौटा, जिस पर परिजन द्वारा 28 जुलाई को लटोरी चौकी में गुम इंसान का मामला दर्ज कराया। सूचना पर पुलिस द्वारा घटना से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया गया। पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देश पर सभी थाना व चौकी में घटना की सूचना दी गई,
जिस पर खडग़वां पुलिस द्वारा बताया गया कि महान नदी (Mahan River) के पुलिया के ऊपर एक बाइक लावारिस हालत में संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया है।

मामले में शुक्रवार को लटोरी व खडग़वां की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा प्रतापपुर एसडीओपी अमोलक सिंह ढिल्लो के नेतृत्व में परिजन व गोताखोरों के अलावे गांव के मछुआरों की टीम के साथ पूरे दिनभर महान नदी में युवक की तलाश की गई लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है। पुलिस द्वारा फिलहाल मामले में विवेचना की जा रही है।

ठेका कंपनी ने रेलवे को दिया तगड़ा झटका, इस भटगांव-रेणुकूट की जगह उस भटगांव-रेणुकूट रेलमार्ग का कर दिया सर्वे


पुलिस की जांच प्रक्रिया पर सवाल
कार्रवाई में शुक्रवार को पूरे दिनभर लटोरी चौकी प्रभारी धनंजय पाठक व खडग़वां चौकी प्रभारी संजय सिंह दल-बल के साथ सक्रिय रहे। मामले में अब तक की पुलिस जांच प्रक्रिया में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। युवक के मिलने के बाद ही वस्तुस्थिति स्पष्ट होने की बात कही जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो