scriptलक्जरी कार में बैठे 3 युवकों को पुलिस ने रास्ते में रोका, तलाशी ली फिर कर लिया गिरफ्तार | Illegal business: 3 man caught with illegal drugs, arrested | Patrika News

लक्जरी कार में बैठे 3 युवकों को पुलिस ने रास्ते में रोका, तलाशी ली फिर कर लिया गिरफ्तार

locationसुरजपुरPublished: Aug 01, 2021 08:39:19 pm

Illegal Business from Car: मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसपी (SP) ने की कार्रवाई, कोरिया जिले से सूरजपुर में कर रहे थे दाखिल

Illegal business from car

Drug Smugglers arrested

सूरजपुर. नशे के अवैध कारोबारियों (Drug smugglers) के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में एसपी को मुखबिर से सूचना मिली कि लक्जरी कार में कुछ लोग अवैध नशीली दवाइयां लेकर सूरजपुर की ओर आ रहे हैं।
सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस की टीम से घेराबंदी कराई और आरोपियों को धरदबोचा। पुलिस ने उनके पास से 50 हजार रुपए की अवैध दवाइयां बरामद कर जेल भेज दिया है।

अवैध नशीली दवाइयों के सरगना सहित 4 गिरफ्तार, नशीली Injection का मिला जखीरा


पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता (IPS Bhavna Gupta) को रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि कोरिया जिला की ओर से स्वीफ्ट कार में कुछ लोग नशीली दवाई लेकर सूरजपुर की ओर आ रहे है। पुलिस अधीक्षक ने नशे के कारोबार से जुड़े लोगों की धरपकड़ के लिए तत्काल पुलिस की ज्वाइंट टीम को कार्यवाही हेतु निर्देशित किया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर के मार्गदर्शन में पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा कमलपुर चौक, धनेशपुर मोड़ के पास घेराबंदी कर एक स्वीफ्ट डिजायर कार को रुकवाया गया। कार में कोरिया जिले के सब्बीर अहमद, अयाज खान व तारीक अहमद बैठे हुए थे।
पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो कार में 50 नग रिलेक्स कॉफ कफ सिरप एवं स्पास्मो टेबलेट 696 नग मिली। पुलिस ने इन अवैध दवाइयों को जब्त कर लिया।

जब्त नशीली दवाइयों की कीमत 50 हजार रुपए है। पुलिस ने नशीली दवाई एवं परिवहन में प्रयुक्त स्वीफ्ट डिजायर कार सीजी 29 ए 0251 जब्त करते हुए तीनों के विरूद्ध धारा 21(सी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर गिरफ्तार किया है।

ढाबे में दाल-रोटी की जगह मिलीं 1 लाख की नशीली दवाइयां, 3 Arrest

एसपी ने बताया कि जिले में अवैध कारोबार करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि अवैध कार्यों की सूचना हम तक पहुंचाएं, निश्चित तौर पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी सूरजपुर धर्मानंद शुक्ला, चौकी प्रभारी लटोरी सुनील सिंह, एएसआई केके यादव, प्रधान आरक्षक आनंद सिंह, बिशुनदेव पैंकरा, अदीप प्रताप सिंह, आरक्षक महेन्द्र प्रताप सिंह, विकास पटेल, जितेन्द्र पटेल, अजय प्रताप राव, उदय सिंह व रामकुमार नायक सक्रिय रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो