scriptमध्यप्रदेश से पिकनिक मनाने छत्तीसगढ़ आए परिवार की खुशियां बदलीं मातम में, रकसगंडा जलप्रपात में मासूम बेटी की जलसमाधि | Innocent daughter drowned in Rakasganda waterfall | Patrika News

मध्यप्रदेश से पिकनिक मनाने छत्तीसगढ़ आए परिवार की खुशियां बदलीं मातम में, रकसगंडा जलप्रपात में मासूम बेटी की जलसमाधि

locationसुरजपुरPublished: Jan 21, 2019 01:49:44 pm

अचानक हुए इस हादसे से ठक्कर परिवार सदमें में, अंधेरा होने के कारण नहीं खोज पाए लाश, रो-रोकर बुरा हाल

Manvi

Manvi

सूरजपुर. रविवार को रकसगण्डा जलप्रपात में एक परिवार की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब परिवार के साथ पिकनिक मनाने आई 8 साल की बेटी जलप्रपात में जल समाधि हो गई। बच्ची का शव अब तक नहीं मिल पाया है। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस-प्रशासन सहित आसपास के लोग बच्ची को तलाशने में लगे हुए हैं।

ओडग़ी ब्लॉक के दूरस्थ अंचल स्थित सुप्रसिद्ध रकसगण्डा जलप्रपात में आज मध्यप्रदेश के जयंत कॉलरी के लीलाधर ठक्कर परिवार के साथ पिकनिक मनाने आए थे। वे दोपहर करीब 2 बजे रकसगण्डा पहुंचे थे, जहां घुमने के बाद खाना आदि बनाने का कार्य चल रहा था, इसी दौरान परिवार की महिलाएं जलधारा की ओर घूमने गई थीं।
उन्हें बुलाने के लिए लीलाधर ठक्कर ने अपनी ८ वर्षीय बेटी मानवी ठक्कर को भेजा। मानवी एक जगह पर पैर धोने लगी और इसी बीच फिसलने से गहरे पानी में जा गिरी। जब तक लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले बच्ची बहकर काफी दूर निकल गई।
इसकी जानकारी लगते ही पिकनिक मना रहे परिवार की खुशियां गम में तब्दील हो गईं। पूरा माहौल गमगीन हो गया। तत्काल आसपास के ग्रामीण सहित पुलिस-प्रशासन को इसकी सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गोताखोरों के हवाले से बच्ची की तलाश प्रारंभ की, लेकिन शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल सका और फिर अंधेरा होने के कारण दिक्कत बढ़ गई। अब सुबह होने के बाद ही तलाशी के कार्य में तेजी आ सकेगी। इधर परिजन को रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो