scriptरात में घर से निकले एसईसीएल कर्मी की सुबह संदिग्ध हालत में बीच सडक़ पर मिली लाश, शरीर पर थे चोट के निशान | Latest crime: SECL workers dead body found in suspicious condition | Patrika News

रात में घर से निकले एसईसीएल कर्मी की सुबह संदिग्ध हालत में बीच सडक़ पर मिली लाश, शरीर पर थे चोट के निशान

locationसुरजपुरPublished: May 26, 2020 08:54:50 pm

Latest crime: रात में मोबाइल पर किसी का फोन आने के बाद घर से निकला था मृतक, पुलिस कर रही मामले की जांच

रात में घर से निकले एसईसीएल कर्मी की सुबह संदिग्ध हालत में बीच सडक़ पर मिली लाश, शरीर पर थे चोट के निशान

Police on the spot

अंबिकापुर. सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी एसईसीएल कर्मी की मंगलवार की सुबह संदिग्ध हालत में बीच सडक़ पर लाश मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। एसईसीएल कर्मी के शरीर पर चोट के निशान मिलने से हत्या (Murder) की आशंका जताई जा रही है।
पुलिस ने एफएसएल अधिकारी व डॉग स्क्वायड की भी मदद ली। पुलिस ने पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया है। वह पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं पुलिस ने कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि एसईसीएलकर्मी के मोबाइल पर रात में कॉल आया था, इसके बाद वह घर से निकल गया था।

एसईसीएल (SECL) भटगांव क्षेत्र के न्यू माइनस कॉलोनी स्थित क्वार्टर नंबर 453 निवासी भैयालाल साहू पिता सीताराम साहू 4 वर्ष 1/2 भूमिगत खदान में कार्यरत था। बताया जा रहा है कि सोमवार को वह ड्यूटी पर नहीं गया था। रात करीब 10 बजे उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया तो वह घर से निकल गया लेकिन रातभर नहीं लौटा।
रात में घर से निकले एसईसीएल कर्मी की सुबह संदिग्ध हालत में बीच सडक़ पर मिली लाश, शरीर पर थे चोट के निशान
इसी बीच मंगलवार की सुबह उसकी लाश ग्राम चुनगढ़ी-खोपा मार्ग पर संदिग्ध अवस्था में बीच सडक़ पर पड़ी मिली। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं, इससे उसकी हत्या (Murder) की आशंका जताई जा रही है। (

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस
एसईसीएल कर्मी का शव मिलने की सूचना मिलते ही सूरजपुर एएसपी हरीश राठौर, भटगांव थाना प्रभारी किशोर केंवट दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड की मदद से मामले की जांच की।
शरीर पर चोट के निशान देख प्रथमदृष्ट्या हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने शव को पीएम पश्चात परिजन को सौंप दिया। पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पीएम रिपोर्ट आने पर ही होगा मामले का खुलासा
एएसपी हरीश राठौर का कहना है कि एसईसीएल कर्मी का शव पीएम पश्चात परिजन को सौंप दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा किया जाएगा। भटगांव थाना प्रभारी के अलावा प्रधान आरक्षक संजय चौहान, विनोद परिडा, आरक्षक प्रकाश साहू, रजनीश पटेल व अन्य मामले की जांच में जुटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो