scriptलॉकडाउन में भी दुकान खोलकर बेच रहे थे कपड़े, तहसीलदार-सीएमओ ने दुकान किया सील | Lockdown violation: Cloths selling in lockdown, Tehsildar sealed shop | Patrika News

लॉकडाउन में भी दुकान खोलकर बेच रहे थे कपड़े, तहसीलदार-सीएमओ ने दुकान किया सील

locationसुरजपुरPublished: Sep 29, 2020 11:40:30 pm

Lockdown violation: एक दुकान के भीतर बिना मास्क लगाए कर्मचारी कर रहे थे काम, प्रशासन ने संचालक पर लगाया जुर्माना, लॉकडाउन (Lockdown) में भी लापरवाही से बाज नहीं आ रहे लोग

लॉकडाउन में भी दुकान खोलकर बेच रहे थे कपड़े, तहसीलदार-सीएमओ ने दुकान किया सील

Demo pic

सूरजपुर. सूरजपुर जिले में 1 अक्टूबर तक लॉकडाउन है, इसके बावजूद कुछ लोग नियम तोड़ (Lockdown violation) रहे हैं। लॉकडाउन में दुकानदारों की मनमानी पर प्रशासन ने फिर शिकंजा कसा है। लॉकडाउन के दौरान तमाम समझाइश के बाद भी कुछ दुकानदार मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं।
कलक्टर रणबीर शर्मा के निर्देश पर मेनरोड के एक कपड़ा दुकान को सील (shop sealed) किया गया है। वहीं बर्तन दुकान में जुर्माने की कारवाई की गई है।


सूरजपुर नगर स्थित न्यू जयदुर्गा वस्त्र भंडार खुला पाया गया जिसे सील कर दिया गया है, वहीं महामाया बर्तन भंडार में कुछ काम चल रहा था पर कोई भी मास्क नहीं लगाए हुए था।
ऐसे में संचालक के खिलाफ जुर्माने (Fine) की कारवाई की गई है। इस कारवाई के दौरान तहसीलदार नन्द जी पांडेय, सीएमओ दीपक एक्का सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

इसके पूर्व भी दो होटल सील किये जा चुके हैं तो वहीं मास्क न लगाने वालों पर लगातार जुर्माने की कारवाई की जा रही है। लेकिन इसके बावजूद लोग लापरवाही (Lockdown violation) से बाज नहीं आ रहे हंै।

दो मौत पर कलक्टर ने जताया दुख
24 घंटे के भीतर सूरजपुर जिले के दो लोगों की कोरोना से मौत (Death from corona) पर कलक्टर रणबीर शर्मा ने परिजनों के प्रति गहरा शोक जताया है। उन्होंने जिलेवासियों से अपील की है कि कोरोना महामारी से बचने के लिए नियमित रूप से मास्क पहनें तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो