सीएम भूपेश ने 'चौकीदार चोर है' के लगवाए नारे, जब स्वास्थ्य मंत्री के साथ हेलीपेड पहुंचे तो हेलीकॉप्टर हो गया खराब, फिर...

सीएम भूपेश ने 'चौकीदार चोर है' के लगवाए नारे, जब स्वास्थ्य मंत्री के साथ हेलीपेड पहुंचे तो हेलीकॉप्टर हो गया खराब, फिर...

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Apr, 17 2019 08:06:16 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 08:06:17 PM (IST) Surajpur, Surajpur, Chhattisgarh, India

चुनावी सभा में सीएम बोले- इस बार राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाइए फिर देखिए क्या होता है विकास

दतिमा मोड़. सूरजपुर जिले के बतरा में भी मुख्यमंत्री व पंचायत मंत्री ने चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और लोगों से राहुल गांधी को पीएम बनाने की अपील की। उन्होंने मंच से चौकीदार चोर है के नारे भी लगवा।

सभा के बाद जब दोनों नेता अगली सभा में देवनगर जाने के लिए हेलीपेड पर पहुंचे तो तकनीकी खराबी की वजह से हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। इस पर सीएम व पंचायत मंत्री सड़क मार्ग से देवगनर के लिए रवाना होना पड़ा।

 

Helicopter

इससे पूर्व बतरा में आम सभा को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि चार माह पहले आपने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार तो बनवा दी, लेकिन अब दिल्ली की बारी है। आप इस बार राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाएं, फिर देखें कि विकास होता क्या है। उन्होंने प्रधानमंत्री को आदिवासी, किसान विरोधी बताया।

उन्होंने कहा कि जिन वादों के दम पर मोदी सरकार सत्ता में आई थी, उनमें से एक भी वादे पूरे नहीं किए। कांग्रेस जो कहती है उसे करती है। कांग्रेस ने किसानों के कर्ज को सत्ता में आते ही माफ किया, धान का समर्थन मूल्य बढ़ाया। मुख्यमन्त्री ने कहा कि केंद में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सबके साथ न्याय होगा।


चौकीदार चोर है के लगवाए नारे
मुख्यमंत्री ने सभा मे उपस्थित लोगों से सवाल किया कि आप लोगों के खाते में 15 लाख आए की नहीं। साथ ही चौकीदार चोर है के भी नारे लगवाए। सभा को भटगांव विधायक पारसनाथ राजवाड़े ने भी सम्बोधित किया।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव, स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह, विधायक अमरजीत भगत सहित अन्य स्थानीय कांग्रेसी नेता उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned