scriptएक-दूसरे को जी जान से चाहते थे प्रेमी-प्रेमिका, घरवाले शादी को तैयार नहीं हुए तो लगा ली फांसी, फिर एक साथ उठी अर्थी | Love couple suicide to hang | Patrika News

एक-दूसरे को जी जान से चाहते थे प्रेमी-प्रेमिका, घरवाले शादी को तैयार नहीं हुए तो लगा ली फांसी, फिर एक साथ उठी अर्थी

locationसुरजपुरPublished: May 27, 2019 08:55:23 pm

इमली के पेड़ पर फांसी पर लटकती मिली दोनों की लाश, किशोरी के घरवाले नहीं चाहते थे युवक से बेटी की शादी कराना

Love couple suicide

Love couple suicide

सूरजपुर. युवक और किशोरी एक-दूसरे को जी जान से चाहते थे। वे शादी कर साथ जिंदगी बिताना चाह रहे थे लेकिन किशोरी के घरवालों को ये बात मंजूर नहीं थी।

जब परिजन उनके विवाह के लिए तैयार नहीं हुए तो प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम अभयपुर की है। घटना से गांव में शोक का वातावरण निर्मित हो गया है।

सूरजपुर जिले के ग्राम अभयपुर निवासी 20 वर्षीय शिवम सिंह व गांव के ही एक किशोरी के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन किशोरी के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था तथा इस बात की जानकारी शिवम को दे दी गई थी।
इसके बाद भी शिवम लगातार इस प्रयास में रहा कि दोनों की शादी के लिए परिजन सहमत हो जाएं। जब बात नहीं बनी तो क्षुब्ध शिवम व किशोरी बीती रात घर से निकले।

इसके बाद दोनों घर से कुछ दूरी पर स्थित इमली के पेड़ में दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका ने किशोरी की दुपट्टा से फांसी लगाकर जान दे दी।
इसकी जानकारी लोगों को सुबह लगी तो समूचे गांव में शोक का वातावरण निर्मित हो गया और इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा आदि के बाद पोस्टमार्टम कराया। पीएम पश्चात दोनों का शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

दोनों की एक साथ निकली अर्थी
सोमवार को गांव में गमगीन माहौल में दोनों की एक साथ अर्थी निकली और अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो