scriptन प्रेमी की हो पाई और न दुल्हन ही बन सकी, शादी से 3 दिन पहले गायब युवती की मिली लाश | Love Crime: Young girl dead body found who disappeared before marriage | Patrika News

न प्रेमी की हो पाई और न दुल्हन ही बन सकी, शादी से 3 दिन पहले गायब युवती की मिली लाश

locationसुरजपुरPublished: Jun 18, 2020 10:11:47 pm

Love Crime: घर में चल रही थी शादी की तैयारी, मंडप गडऩे से एक दिन पहले भाग निकली थी प्रेमी के पास लेकिन हो गई हादसे का शिकार

न प्रेमी की हो पाई और न दुल्हन ही बन सकी, शादी से 3 दिन पहले गायब युवती की मिली लाश

Love crime

सूरजपुर. एक युवती की शादी उसके घरवालों ने कहीं और तय कर दी थी। 3 दिन बाद ही वह दुल्हन बनने वाली थी लेकिन प्रेम-प्रसंग में वह घर से भाग निकली। उसे माता-पिता द्वारा तय किया गया रिश्ता मंजूर नहीं था। इसी बीच उसका शव कुएं में शव मिलने से जहां घर में मातम पसर गया है वहीं गांव में सनसनी फैल गई है।
बताया जा रहा है कि प्रेमी के साथ भागने के दौरान वह कुएं में गिर गई और हड़बड़ाहट में युवक उसे वहीं छोडक़र थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। (Love Crime)


घटना सूरजपुर जिला मुख्यालय से लगे ग्राम सोनपुर की है। सोनपुर के रजवारीपारा के श्रीप्रसाद राजवाड़े की पुत्री का विवाह 20 जून को तय किया गया था। इसी दिन बारात आना था लेकिन मंडप गडऩे के एक दिन पूर्व अचानक श्रीप्रसाद की पुत्री गायब हो गई, जिससे घर में कोहराम मच गया। (Love Crime)
युवती की तलाश की जा रही थी कि इस बीच सोनपुर से करीब तीन किमी दूर ग्राम तेलसरा के एक कुएं में शव मिलने की सूचना पर परिजन जब पहुंचे तो श्री प्रसाद ने अपनी पुत्री के रूप में पहचान की है। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम कराया है। मामले में फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

गांव के ही युवक ने चल रहा था प्रेम प्रसंग
गांव में जो चर्चा हो उसके अनुसार बताया जा रहा है कि मृतका का गांव के ही किसी युवक से प्रेम प्रसंग था और परिजनों द्वारा तय की गई शादी उसे मंजूर नहीं थी। (Love Crime)
इसी चक्कर में वह घर से भागी थी, लेकिन इस बीच यह भी कहा जा रहा है कि युवक के साथ भागते समय युवती कुएं में जा गिरी। इधर युवक हड़बड़ा गया और वह किसी तरह भाग कर घर पहुंचा तथा खुद को पुलिस के हवाले कर दिया, हालांकि पुलिस ने फिलहाल युवक को छोड़ दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो