Breaking News : मातम में बदलीं शादी की खुशियां : भाभी को कॉलेज छोड़कर लौट रहे दूल्हे को ट्रक ने कुचला

3 दिन बाद युवक की होने वाली थी शादी, सीमेंट लोड अनियंत्रित ट्रक ने लिया चपेट में, पिछले पहिए से कुचल जाने से हो गई दर्दनाक मौत, घर में पसरा मातम

सूरजपुर. एक युवक की शादी 24 मार्च को होने वाली थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। मंगलवार की दोपहर युवक अपनी भाभी को कॉलेज में परीक्षा देने के लिए छोडऩे गया था। वहां से वापस लौटने के दौरान सीमेंट लोड ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में ट्रक के पिछले पहिए से कुचल जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस हृदयविदारक हादसे की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

 

Injured groom

सूरजपुर जिले के ग्राम बेलटिकरी निवासी सुजीत सिंह 24 वर्ष की 24 मार्च को शादी होने वाली थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। युवक भी अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित था। मंगलवार की दोपहर करीब 12.30 बजे वह अपनी भाभी को छोडऩे सूरजपुर कॉलेज गया था। भाभी को छोड़कर वह बाइक से वापस लौट रहा था।

इसी दौरान मुख्य मार्ग पर ग्राम तिलसिवां स्थित जायसवाल जनरल स्टोर के सामने सीमेंट लोड अनियंत्रित ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। युवक की बाइक ट्रक के अगले पहिए में फंसकर घिसटता चला गया, जबकि युवक ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया। हादसे में पहिए से कुचल जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने देखा तो युवक की सांसें चल रही थीं।

उसे तत्काल वाहन से मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर ले जाया जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।


मातम में बदलीं खुशियां
युवक की 3 दिन बाद शादी होने वाली थी। दुल्हन पक्ष के लोग भी शादी की तैयारियों में लगे थे। सड़क हादसे में मौत से युवक के परिजनों व गांव में मातम पसर गया है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। दुल्हन पक्ष को भी जैसे ही यह खबर लगी तो वहां कोहराम मच गया। शादी की खुशियां पलभर में मातम में बदल गईं।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned