scriptधोखे से किशोरी को जाल में फंसाया और किया दुष्कर्म, गर्भवती हो गई तो बोला- अब तुमसे नहीं कर सकता शादी | Minor girl raped, when pregnant then said will not marriage | Patrika News

धोखे से किशोरी को जाल में फंसाया और किया दुष्कर्म, गर्भवती हो गई तो बोला- अब तुमसे नहीं कर सकता शादी

locationसुरजपुरPublished: Jan 20, 2019 07:51:20 pm

गर्भवती होने के बाद किशोरी ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया तो युवक ने कर दिया इनकार, किशोरी ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर दर्ज कराई रिपोर्ट

Girl

Girl raped

बिश्रामपुर. शादी का झांसा देकर एक युवक ने किशोरी को अपने झांसे में लिया और घर ले जाकर उसके साथ अनाचार किया। जब वह गर्भवती हो गई तो उसने शादी करने की बात युवक से कही। इस पर युवक ने इनकार कर दिया।
यह बात किशोरी ने अपने परिजन को बताई। फिर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


सूरजपुर जिले के जयनगर निवासी 16 वर्षीय एक किशोरी काम करने बिश्रामपुर आना-जाना करती थी। उसकी 5 माह पूर्व सतपता निवासी अमन कुमार पिता स्व. उदल राम घसिया से जान पहचान हो गई थी।
युवक उसे शादी का झांसा देकर 18 अगस्त 2018 को अपने घर ले गया और अनाचार किया, अगले दिन सुबह उसे ले जाकर घर छोड़ दिया। इसके बाद किशोरी उस पर शादी का दबाव बनाने लगी, लेकिन वह टालने लगा, इस बीच वह गर्भवती हो गई तो उसने आरोपी को इसकी जानकारी देकर शादी करने की बात कही।
इसके बाद भी युवक ने शादी से इनकार कर दिया। फिर किशोरी ने इस मामले की जानकारी परिजन को दी। परिजन उसे लेकर बिश्रामपुर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

मामले में बिश्रामपुर पुलिस ने धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो