दुकान में सोने पहुंचे युवक ने शटर उठाया तो भीतर मिले 2 नाबालिग चोर, रातभर कब्जे में रखा, सुबह पहुंची पुलिस

Minor thieves caught: मोबाइल दुकान (Mobile shop) की शीट तोड़कर चोरी करने घुसे दो नाबालिग पकड़े गए, पुलिस के देर से पहुंचने पर ग्रामीणों ने उठाया सवाल

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 05 Feb 2021, 11:53 PM IST

रामनगर. मोबाइल दुकान में चोरी करने घुसे 2 नाबालिगों को दुकान में सोने पहुंचे युवक ने पकड़ लिया। इसकी सूचना पुलिस को रात में ही दी गई लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। सुबह जब आला अधिकारियों को सूचना दी गई तब पुलिस की नींद खुली। बाद में पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई। पुलिस की इस निष्क्रियता से क्षेत्रवासियों में नाराजगी व्याप्त है।


सूरजपुर जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रामनगर में संचालित निलेश टेलीकॉम और मोबाइल दुकान में गुरुवार रात करीब 12.30 बजे गांव के ही दो नाबालिग दुकान के पीछे बांस की सीढ़ी लगाकर चढ़े, फिर ऊपर की शीट तोड़कर अंदर घुस गए। इसी दौरान दुकान में सोने के लिए एक व्यक्ति आया।

उसने जैसे ही दुकान का शटर उठाया तो अंदर दोनों नाबालिग मिले। इसकी सूचना मिलने पर दुकान में लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने नाबालिगों को पकड़ लिया। ग्राम रामनगर के वार्ड पंच रामअवतार ने सबसे पहले बीट प्रभारी एएसआई सोहन सिंह को जानकारी देनी चाही। लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

बाद में कुछ अन्य पुलिसकर्मियों को सूचना दी गई। इसपर एक पुलिसकर्मी ने कहा कि कुछ देर बाद पहुंचते हैं, लेकिन कोई नहीं पहुंचा। इधर रात भर ग्रामीणों ने दोनों नाबालिग को अपने कब्जे में रखा। सुबह जब इस मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई तब 10 बजे 2 पुलिसकर्मी आए और दोनों नाबालिग को अपने साथ ले गए।


रात में सूचना लेकिन सुबह पहुंची पुलिस, लोग नाराज
रात में सूचना के बावजूद किसी भी पुलिसकर्मी के नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों ने नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि इस तरह की निष्क्रियता से बड़ी वारदात हो सकती है। पुलिस की लापरवाही को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं उक्त दोनों नाबालिग पूर्व में भी चोरी के आरोप में पकड़े जा चुके हैं।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned