scriptPM मोदी मास्क समेत अन्य प्रचार सामग्रियों से भरी थी तवेरा, चेक पोस्ट पर अधिकारियों ने पकड़ा | Modi mask and other advertisement material seized by officers | Patrika News

PM मोदी मास्क समेत अन्य प्रचार सामग्रियों से भरी थी तवेरा, चेक पोस्ट पर अधिकारियों ने पकड़ा

locationसुरजपुरPublished: Apr 16, 2019 07:13:01 pm

लोकसभा चुनाव के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में ले जाई जा रही थी भाजपा की प्रचार सामग्री, टीम ने पुलिस के किया सुपुर्द

BJP material

BJP material

प्रतापपुर. लोकसभा चुनाव की अंतिम तैयारियों में पार्टियां जुट गई हैं। लोगों को अपने-अपने पक्ष में वोटिंग के लिए लुभाने तरह-तरह के जतन किए जा रहे हैं। पार्टियों पर शिकंजा कसने निर्वाचन आयोग द्वारा भी कुछ नियम बनाए गए हैं। उनके द्वारा सघन जांच भी की जा रही है।
इसी कड़ी में सूरजपुर जिले के चंदौरा चेक पोस्ट पर रविवार की दोपहर जांच टीम ने भाजपा के प्रचार सामग्री से भरा तवेरा वाहन जब्त किया। प्रचार सामग्री के संबंध में पार्टी कार्यकर्ताओं के पास किसी प्रकार के दस्तावेज उपलब्ध नहीं थे।

सूरजपुर जिले के चंदौरा चेक पोस्ट पर रविवार को वाहनों की सघन जांच जारी थी। इसी दौरान टीम ने तवेरा वाहन क्रमांक सीजी 15 बी 16 ई 0923 को रोक कर तलाशी ली तो काफी मात्रा में भाजपा के बैनर, पोस्टर, पंपलेट, मोदी मास्क सहित अन्य सामग्री थी। कुल 27 पोलिंग बूथ के लिए 27 बोरी प्रचार सामग्री थी।
प्रचार सामग्री के संबंध में कोई दस्तोवज नहीं मिलने पर टीम ने सामग्री सहित वाहन को जब्त कर चंदौरा पुलिस को सुपुर्द कर दिया। गौरतलब है कि प्रशासनिक व पुलिस टीम द्वारा इन दिनों चेक पोस्ट लगाकर जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो