पत्नी की हत्या कर आंगन में गाड़ दी लाश, फिर पड़ोसी को गुमराह कर भाग निकला, पुलिस ने गड्ढे से मिट्टी हटाई तो...

Murder news: पुलिस ने आरोपी पति को लिया हिरासत में, रात में पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद, सुबह समझाने पहुंचा था पड़ोसी, पत्नी को न देख की थी पूछताछ

By: rampravesh vishwakarma

Published: 18 Apr 2020, 09:48 PM IST

सूरजपुर. पति-पत्नी के बीच शुक्रवार को हुए मामूली विवाद पर गुस्से में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसका शव आंगन में ही दफन कर दिया। जब पड़ोसी ने पूछताछ की तो उसने कह दिया कि पत्नी अलसुबह ही कहीं घूमने चली गई है। इसके बाद घर में ताला लगाकर खुद भी कहीं घूमने चला गया।

पडोसी को जब शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मामले का खुलासा हो सका। पुलिस पहुंची और घर में घुसकर आंगन की मिट्टी हटाई तो महिला का शव मिला। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। (Wife murder)


गौरतलब है कि सूरजपुर जिले के बसदेई चौकी अंतर्गत ग्राम भंवराही के सत्यनारायण चेरवा व उसकी पत्नी बसंती देवी साथ में रहते थे। शुक्रवार की दोपहर को दोनों के बीच विवाद हुआ और उत्तेजित होकर पति ने पत्नी की बेदम पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई।

पति ने खुद को पुलिस ने बचाने आंगन में गड्ढा खोदकर उसमें ही पत्नी की लाश को दफन कर दिया। इस बीच विवाद की जानकारी पडोस के सज्जन सिंह को लगी थी जिस पर वह शनिवार की सुबह दोनों को समझाने पहुंचा था। इस दौरान सत्यनारायण ने यह कह कर सज्जन को गुमराह कर दिया कि बंसती सुबह 3 बजे कहीं चली गई है।

इसके बाद वह खुद घर में ताला मारकर कहीं और निकल गया। इधर सज्जन को शक हुआ और उसने आंगन में झांका तो खुदी हुई मिट्टी दिखी, तब उसने बसदेई पुलिस को सूचना दी।


सूचना पर तहसीलदार के साथ पहुंची पुलिस
महिला की हत्या और दफन कर दिए जाने के शक पर बसदेई पुलिस ने भैयाथान तहसीलदार प्रतीक जायसवाल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। उन्होंने घर में घुसकर आंगन की मिट्टी हटाई तो वहां से बसंती का शव मिला। फिर पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


पति को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ
इधर दूसरी ओर हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी सत्यनारायण को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूरी कार्रवाई में चौकी प्रभारी सुनील सिंह, मनोज पोर्ते, देवदत्त दुबे, अमरेन्द दुबे, महेन्द्र यादव, प्रदीप साहू व महेन्द्र सिंह का सक्रिय योगदान रहा।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned