scriptMysteriously missing manager's car found unclaimed on NH | रहस्यमय ढंग से मैनेजर लापता, एनएच पर लावारिस मिली कार, पास थे वसूली के 18 लाख रुपए | Patrika News

रहस्यमय ढंग से मैनेजर लापता, एनएच पर लावारिस मिली कार, पास थे वसूली के 18 लाख रुपए

Misteriously missing: चावल-गेहूं के थोक व्यवसायी के दुकान में बतौर मैनेजर था कार्यरत, रुपए वसूली करने गया था दूसरे जिले में, कई व्यापारियों से 18 लाख रुपए की वसूली कर लौट रहा था वापस, अचानक रास्ते से हो गया गायब, मैनेजर के भाई ने थाने में की शिकायत

सुरजपुर

Published: January 14, 2022 10:56:11 pm

जयनगर. Misteriously missing: गुरुवार को वसूली करने अंबिकापुर से आए मैनेजर के रहस्यमय ढंग से गायब होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। उसकी कार अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ एनएच (Ambikapur-Manendragarh NH) पर लावारिस हालत में खड़ी मिली। मैनेजर के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस द्वारा शुक्रवार को पूरे दिन युवक की तलाश करने प्रयास जारी रखा गया। करीब 18 लाख रुपए के साथ गायब मैनेजर के मामले ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं मैनेजर के रहस्यमय ढंग से गायब (Misteriously missing) होने पर किसी अनहोनी की आशंका पर परिजन काफी भयभीत हैं।
Misteriously missing
Misteriously missing manager

अंबिकापुर महामाया रोड स्थित चावल के थोक व्यवसायी मारुति ट्रेडर्स के संचालक सुभाष अग्रवाल के पास अंबिकापुर स्कूल रोड निवासी 40 वर्षीय मनोज कुमार बंसल पिता स्व. टेकचंद बंसल करीब 4-5 वर्षों से बतौर मैनेजर के पद पर कार्य करता है।
बताया जा रहा है कि मैनेजर मनोज कुमार बंसल गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे घर से बिश्रामपुर, सूरजपुर व अन्य क्षेत्रों में थोक व्यापारी के पैसे की वसूली करने कार क्रमांक सीजी 15 डीएम 9990 में आया था, जो गुरुवार की रात अचानक रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया है। लापता मैनेजर के भाई सुनील बंसल की रिपोर्ट पर जयनगर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें: मंगेतर को भेजा मैसेज, लिखा- अगर मैं मर गया तो रोना मत, मां को भी समझाना, मेरा हाथ-पैर बांधकर रखे हैं...

बताया जा रहा है कि दिन भर मैनेजर बंसल द्वारा अलग-अलग काउंटर से ऑर्डर व बकाया वसूली कर वापस अम्बिकापुर जाने निकला था। देर रात मैनेजर की कार को राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 पर ग्राम पंचायत तेलईकछार शशिपुर में मां बाला सुंदरी पेट्रोल पंप के समीप लावारिस हालत में बरामद किया गया। मैनेजर के रहस्यमय ढंग से गायब होने पर किसी अनहोनी की आशंका पर परिजन काफी भयभीत हैं।
यह भी पढ़ें: घरवालों से बोला कि किसी को महत्वपूर्ण दस्तावेज देने जा रहा हूं, फिर नहीं लौटा क्लर्क, 3 दिन बाद भी सुराग नहीं


एएसपी ने किया निरीक्षण
मैनेजर के रहस्यमय ढंग से लापता होने के मामले में शुक्रवार को एएसपी हरीश राठौर व सीएसपी जेपी भारतेन्दु ने घटना स्थल शशिपुर पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल की।
साथ ही यहां पर डॉग स्क्वायड की भी मदद लेते हुए सुराग तक पहुंचने कोशिश की गई। काफी पतासाजी के बाद भी समाचार लिखे जाने तक लापता मैनेजर की कोई सुराग नहीं मिल सका है। बताया जा रहा है कि लापता मैनेजर बंसल द्वारा करीब 18 लाख रुपए की वसूली की गई थी।

चल रही जांच
मैनेजर के लापता होने के मामले में अलग-अलग टीम गठित कर जांच कराई जा रही है। साथ ही उसके मोबाइल की ट्रेसिंग भी कराई जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही मामले में मैनेजर की तलाश कर ली जाएगी। मैनेजर के मिलने के बाद ही पूरे घटना की वस्तुस्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
हरीश राठौर, एएसपी सूरजपुर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजUP Election 2022: सपा कार्यालय में आयोजित रैली में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सपा नेताओं पर FIR दर्जGujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.