पति के सामने नवविवाहिता पत्नी की हो गई मौत, कोख में पल रहा था 5 माह का बच्चा, पसरा मातम

9 महीने पूर्व ही हुई थी शादी, मृतिका के परिजन ने ससुराल पक्ष पर लगाया बेटी को प्रताडि़त करने का आरोप

By: rampravesh vishwakarma

Published: 10 Apr 2019, 08:28 PM IST

बिश्रामपुर. एक नवविवाहिता 5 माह की गर्भवती थी। मंगलवार की रात अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई तो पति द्वारा उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

मामले में मृतिका के परिजन ने ससुराल पक्ष पर प्रताडऩा का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। गौरतलब है कि शादी को अभी 9 महीने ही हुए थे और उसके साथ ये अनहोनी हो गई।


झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत ग्राम मनिका निवासी 21 वर्षीय अमृता सोनी पति उमेश सोनी का विवाह 25 जून 2018 को कोरिया जिले के ग्राम भाड़ी, बैकुंठपुर निवासी परिखा साव से हुआ था।

अभी अमृता 5 माह की गर्भवती थी, उसकी नियमित जांच व इलाज जिला चिकित्सालय बैकुंठपुर में चल रहा था। मंगलवार की रात उसकी तबियत बिगडऩे पर पति उसे संजीवनी 108 से अंबिकापुर ले जा रहा था, तभी बिश्रामपुर में तबियत ज्यादा खराब हो गई तो उसे यहंा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

यहां डॉ. प्रशांत सिंह ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर मृतिका के परिजन अस्पताल पहुंचे और पुलिस के समक्ष ससुराल पक्ष पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned