scriptभगवान भोलेनाथ के दर्शन करने कैलाश गुफा जा रही महिला के साथ हो गया दर्दनाक हादसा | Painful accident with a lady going to Kailash Cave to visit Bholenath | Patrika News

भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने कैलाश गुफा जा रही महिला के साथ हो गया दर्दनाक हादसा

locationसुरजपुरPublished: Feb 14, 2018 10:07:22 pm

बहन के बेटे की बाइक में अपने दो बच्चों के साथ ससुराल से जा रही थी मायके, अस्पताल में मायके व ससुराल पक्ष के बीच हुई मारपीट

dead body

Dead body

पोड़ी मोड़. महाशिवरात्रि पर्व पर एक महिला को मायके वालों ने कैलाश गुफा जाने का निमंत्रण भेजा था। महिला बहन के बेटे की बाइक में अपने दो बच्चों के साथ बैठकर आ रही थी। इसी दौरान अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर स्थित भैंसामुंडा पुल के पास वह उछलकर बाइक से गिर पड़ी। हादसे में उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
वहां से गुजर रहे चंदौरा थाना प्रभारी ने महिला को अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर यह बात जब ससुराल वालों को पता चली तो वे अस्पताल पहुंच गए। यहां दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई। महिला की मौत के मामले को दबाने की भी चर्चा रही।

सूरजपुर जिले के जरही से लगे ग्राम मरहट्टा के नकटीपारा निवासी सीता पति समय प्रताप 32 वर्ष को मायके वालों ने बुधवार को महाशिवरात्रि पर कैलाश गुफा चलने के लिए कहा था। महिला को लेने उसकी बहन का नाबालिग बेटा बाइक से पहुंचा था।
भगवान भोलेनाथ के दर्शन की बात सुनकर वह अपने भतीजे व दो बच्चों को लेकर मायके लिए निकल गई। चारों भैंसामुंडा पुल के पास पहुंचे ही थे कि महिला बाइक से उछलकर सिर के बल मुख्य मार्ग पर गिर गई।
हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। इसी दौरान वहां से गुजर रहे चंदौरा थाना प्रभारी सीपी तिवारी ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मायके व ससुराल पक्ष में हुई मारपीट
महिला की मौत की खबर जब उसके ससुराल व मायके में पहुंची तो दोनों पक्षों के लोग वहां पहुंच गए। यहां दोनों पक्षो के बीच मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि महिला की गिरकर मौत के मामले को दोनों पक्ष पुलिस तक नहीं ले जाना चाहते थे। वे वहीं से मामले को रफा-दफा करने में लगे रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो