कुएं से पानी भरने गई थी 15 वर्षीय बेटी, कुछ देर बाद घर वाले पहुंचे थे देखकर कांप गया कलेजा

कुएं से पानी भरने गई थी 15 वर्षीय बेटी, कुछ देर बाद घर वाले पहुंचे थे देखकर कांप गया कलेजा

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 19 Aug 2019, 03:50:25 PM (IST) Surajpur, Surajpur, Chhattisgarh, India

Painful incident: रोते-बिलखते घरवालों ने पुलिस को दी सूचना, घर की बाड़ी में स्थित कुएं से भरने गई थी पानी

रामनगर. 15 वर्षीय एक किशोरी रविवार की दोपहर अपने घर की बाड़ी में स्थित कुएं से पानी भरने गई थी। वह पानी भर ही रही थी कि पैर फिसलने से वह सीधे कुएं में जा गिरी। कुएं में पानी अधिक होने के कारण उसकी डूबकर मौत हो गई। काफी देर तक वह घर नहीं आई तो परिजन वहां पहुंचे।

उन्होंने कुएं में झांका तो बेटी का शव देखकर उनके होश उड़ गए। फिर इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पीएम पश्चात पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।


सूरजपुर जिले के करंजी चौकी अंतर्गत ग्राम रुनियाडीह निवासी 15 वर्षीय प्रियंका राजवाड़े पिता धर्मजीत राजवाड़े कक्षा ९वीं की छात्रा थी। रविवार की दोपहर लगभग 1 बजे वह बाड़ी में स्थित कुएं में पानी भरने गई थी, इसी दौरान पैर फिसल जाने से वह कुएं में गिर गई और डूबने से उसकी मौत हो गई।

प्रियंका जब काफी देर तक पानी लेकर घर नहीं पहुंची तो परिजन कुएं की ओर गए। यहां उन्होंने देखा तो प्रियंका कुएं में गिरी थी और उसके शरीर से कोई हरकत नहीं हो रही थी। यह देख घरवाले शोर मचाने लगे। आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। उन्होंने उसका शव ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला।

सूचना पर करंजी पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। किशोरी की मौत से उसके परिजन व गांव में मातम पसरा हुआ है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned