scriptकलक्टर से मिले पटवारी, कहा- एसडीएम द्वारा हमें दी जाती है इस तरह की धमकी | Patwari said to collector- SDM threatned us | Patrika News

कलक्टर से मिले पटवारी, कहा- एसडीएम द्वारा हमें दी जाती है इस तरह की धमकी

locationसुरजपुरPublished: Feb 15, 2019 10:06:59 pm

8 सूत्रीय मांगों को लेकर दिया ज्ञापन, 13 महीने से वेतन नहीं मिलने की भी की शिकायत

Patwari meet collector

Patwari meet colletor

सूरजपुर. ओडग़ी के पटवारियों ने आज कलेक्टर से मुलाकात कर 8 सूत्रीय मागों का एक ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने 13 माह का वेतन दिलाने की मांग करते हुए कहा कि एसडीएम द्वारा उन्हें अन्यत्र स्थानांतरित करने की धमकी दी जाती है।

ओडग़ी पटवारी संघ के अध्यक्ष कमलेश जायसवाल के नेतृत्व में ओडग़ी ब्लाक के पटवारियों ने कलेक्टर दीपक सोनी से मुलाकात कर सौंपे 8 सूत्रीय मांगों के ज्ञापन में ओडग़ी ब्लाक के पटवारियों को 13 माह से वेतन नहीं मिलने की शिकायत करते हुए वेतन दिलाए जाने सहित ऐसे पटवारियों का नियमितिकरण जो चार से आठ वर्ष पूरी कर चुके हैं।
समयमान-वेतनमान, सेवा पुस्तिका संधारण, डिजिटल हस्ताक्षर, गोपनीय प्रतिवेदन आदि की ओर ध्यानाकर्षित किया गया है। पटवारियों ने आरोप लगाया है कि अनुविभागीय अधिकारी द्वारा अकारण उन्हें प्रताडि़त करते हुए स्थानांतरण की धमकी दी जाती है, जिस पर रोक लगाने की भी मांग की गई है। ज्ञापन में पूर्व में दिए गए ज्ञापनों की ओर भी कलक्टर का ध्यानाकर्षण कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो