scriptPolice reached in house of 53 miscreants in night, 2 junk godown seal | रात में 53 गुंडे-बदमाशों के घर पहुंची पुलिस ने दी ये हिदायत, 2 कबाड़ गोदाम भी किए सील | Patrika News

रात में 53 गुंडे-बदमाशों के घर पहुंची पुलिस ने दी ये हिदायत, 2 कबाड़ गोदाम भी किए सील

Police in action: एसपी के निर्देश पर गुंडे-बदमाशों (Goons and rogues) के घर पर पुलिस की दस्तक से जिलेभर के बदमाशों में हडक़ंप, जो घर पर नहीं मिले उनके बारे में ली गई पूरी जानकारी, इधर पुलिस ने अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने शिकायत पर कबाड़ गोदाम (Junk warehouse) में मारा छापा

सुरजपुर

Updated: May 27, 2022 12:06:13 am

सूरजपुर. Police in Action: पुलिस ने आपराधिक गतिविधियों में लिप्त निगरानी, माफी व गुंडे-बदमाशों पर निगरानी बढ़ा दी है। पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देश पर निकली पुलिस की अलग-अलग टीम ने 53 बदमाशों के घरों में दस्तक देकर इस बात की तस्दीक की कि वे घर पर हंै या नहीं। साथ ही ऐसे बदमाशों को पुलिस ने यह हिदायत भी कि भविष्य में किसी भी अपराधिक घटनाओं में लिप्त न रहे, किसी तरह के अवैध गतिविधियां ना करें, कोई भी अपराध करने पर कड़ी कार्रवाई करने चेतावनी दी गई। पुलिस अधीक्षक ने पूरे जिले में एक साथ निगरानी व गुंडे बदमाशों का चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए थे।
Police in action
Police asking from goons and rogues

बुधवार को एएसपी हरीश राठौर के नेतृत्व में जिले के थाना-चौकी की पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया। थाना-चौकी क्षेत्रों के निगरानीशुदा, गुंडा बदमाशों की आकस्मिक जांच घर पहुंच कर की गई।

जांच पड़ताल के दौरान बदमाशों के गुजर-बसर, वर्तमान में किए जा रहे कार्य का भी ब्यौरा लिया गया। जो बदमाश घर पर नहीं मिले उनके संबंध में भी गुजर-बसर के बारे में जानकारी ली गई। जिले में शांति कायम रखने यह चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस लगातार ऐसे लोगों की हरकतों पर नजर रखे हुए है।

इधर विश्रामपुर पुलिस ने जांच के बाद दो कबाड़ गोदाम किए सील
पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने अवैध कारोबार पर पूर्णत: अंकुश लगाने के निर्देश थाना-चौकी प्रभारियों को दिए थे। इसके बाद से ही थाना-चौकी की पुलिस द्वारा अवैध धंधे पर लगातार कार्यवाही जारी है। गुरुवार को विश्रामपुर पुलिस ने अवैध कारोबार के विरूद्व कार्यवाही करते हुए 2 कबाड़ गोदाम को सील कर दिया है। कबाड़ी गोदाम में रखे लोहे सहित अन्य कलपुर्जे के बारे में पुलिस को कोई संतोषजनक जवाब अथवा कोई दस्तावेज नहीं दे सके।
रात में 53 गुंडे-बदमाशों के घर पहुंची पुलिस ने दी ये हिदायत, 2 कबाड़ गोदाम भी किए सीलपुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर के मार्गदर्शन में गुरुवार को थाना प्रभारी विश्रामपुर ट्रेनी आईपीएस संदीप कुमार पटेल पुलिस टीम व तहसीलदार के साथ संडे मार्केट स्थित गुलाम अहमद उर्फ गुड्डा एवं शिवनंदनपुर स्थित अलगेशन पिल्ले उर्फ बाबा कबाड़ी के गोदाम में दबिश देते हुए दोनों कबाडिय़ों से कबाड़ खरीदी-बिक्री संबंधी दस्तावेज की मांग की गई।
इस पर वे कोई भी वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सके। तहसीलदार की मौजूदगी में दोनों कबाड़ गोदामों को सील कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने इस कार्यवाही में शामिल अधिकारी-कर्मचारियों के कार्यो की प्रशंसा करते हुए इन्हें पुरस्कृत किया है। कार्रवाई में ट्रेनी आईपीएस संदीप कुमार पटेल, तहसीलदार मोहम्मद इजराइल अंसारी, प्रधान आरक्षक अविनाश सिंह, रामनिवास तिवारी, आरक्षक अजय प्रताप राव, उमेश राजवाड़े व देवनंदन राजवाड़े सक्रिय रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाब"BJP से डर रही", तीस्ता की गिरफ़्तारी पर पिनाराई विजयन ने कांग्रेस की चुप्पी पर साधा निशानाअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलासचिन पायलट बोले-गहलोत मेरे पितातुल्य, उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेताPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासमुकुल रॉय ने पश्चिम बंगाल विधानसभा के पब्लिक अकाउंट्स कमेटी के चैयरमैन पद से दिया इस्तीफा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.