script

Breaking News : शाम को टहलने निकलीं थीं 2 गर्भवती महिलाएं, पीछे से आए बाइक सवारों ने एक को दी दर्दनाक मौत

locationसुरजपुरPublished: Feb 16, 2019 08:14:22 pm

कॉलोनी से निकलकर कॉलरीकर्मी की पत्नी शाम को निकली थी टहलने, हादसे में घायल दूसरी महिला का इलाज जारी

Women Sarita rai

Death in accident

अंबिकापुर/लटोरी. सूरजपुर जिले के लटोरी चंद्रमेढ़ा रोड पर शुक्रवार की शाम टहल रहीं दो गर्भवती महिला को पीछे से अज्ञात बाइक सवारों ने टक्कर मार दी। हादसे में एक गर्भवती महिला को सिर पर गंभीर चोट आई जबकि दूसरी को मामूली चोट आई। इधर बाइक सवार 2 युवक वाहन छोड़कर फरार हो गए।
घायल महिलाओं को परिजन तत्काल अंबिकापुर के मेडिकल अस्पताल लेकर गए, यहां जांच के बाद चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे से मृतिका के परिजन सदमे में हैं।


सूरजपुर जिले के ग्राम मदनपुर सिलफिली निवासी बबलू राय लटोरी के नवापारा माइंस में कर्मचारी है। वह अपनी पत्नी 27 वर्षीय सरिता राय के साथ नवापारा में एसइसीएल की कॉलोनी में रहता था। सरिता तीन माह से गर्भवती थी।
शुक्रवार की शाम लगभग 6 बजे वह कॉलोनी में ही रहने वाली 8 माह की गर्भवती महिला 28 वर्षीय ज्योति के साथ चंद्रमेढ़ा रोड पर टहल रही थी। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवारों ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। बाइक पर दो लोग सवार थे।
हादसे में सरिता को सिर पर गंभीर चोट आई और ज्योति को मामूली चोट आई। इधर बाइक सवार दो लोग मौके पर ही वाहन छोड़कर फरार हो गए। घायल सरिता व ज्योति को परिजन अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए, यहां जांच के बाद चिकित्सक ने सरिता को मृत घोषित कर दिया।

घटना से पति व परिजन सदमे में
घटना से मृतिका का पति व परिजन सदमे में हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है। शनिवार को पुलिस ने मृतका का पीएम कराकर शव परिजन को सौंप दिया। मामले में पुलिस ने बाइक क्रमांक सीजी 15 सीएम 9189 को जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। घायल ज्योति का उपचार जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो