scriptBreaking: गन्ना काटने निकली महिला की खेत में मिली अद्र्धनग्न लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका | Rape and murder: Woman raped and murder, body found in field | Patrika News

Breaking: गन्ना काटने निकली महिला की खेत में मिली अद्र्धनग्न लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

locationसुरजपुरPublished: Dec 25, 2020 04:44:29 pm

Rape and murder: सूचना मिलते ही एसपी (Surajpur SP) समेत पहुंची पुलिस (Police) की टीम, चेहरे पर मिले चोट के निशान, पीएम के लिए भेजा गया शव (Dead body)

murder.jpg
केरता. घर से गन्ना काटने निकली महिला की दूसरे दिन खेत में अद्र्धनग्न लाश (Seminude dead body) मिलने से सनसनी फैल गई है। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या (Murder after rape) की गई होगी। महिला के आधे कपड़े शरीर पर तथा आधे खेत में मिले हैं। वहीं उसके चेहरे पर चोट के निशान भी थे।
सूचना मिलते ही शुक्रवार की सुबह सूरजपुर एसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। पुलिस ने महिला का शव बरामद कर पीएम के लिए प्रतापपुर भिजवाया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर विकासखंड अंतर्गत खडग़ंवा चौकी के ग्राम मानपुर निवासी 45 वर्षीय एक महिला गुरुवार की सुबह 9 बजे गन्ना काटने ग्राम केरता आई थी। शाम तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया। कॉल किसी व्यक्ति ने उठाया और कट कर दिया।
murder1.jpg
इसके बाद से महिला का मोबाइल स्वीच ऑफ बताने लगा। इसके बाद परिजन उसकी खोजबीन में निकल गए। इसी बीच उसकी लाश अद्र्धनग्न (Seminude) हालत में ग्राम केरता के नवापारा स्थित गन्ने के खेत में बगल में मिली।
पास में ही गन्ना काटने के लिए रखी गई हंसिया भी मिली। महिला के चेहरे पर चोट के निशान भी थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या (Rape and murder) की गई होगी।

एसपी समेत पहुंची पुलिस की टीम
महिला की लाश (Woman dead body) मिलने की सूचना मिलते ही खडग़वां चौकी प्रभारी विमलेश सिंह व प्रतापपुर टीआई विकेश तिवारी पुलिस टीम के साथ शुक्रवार की सुबह मौके पर पहुंचे।
वहीं सूरजपुर एसपी (Surajpur SP) राजेश कुकरेजा, प्रतापपुर एसडीओपी व अंबिकापुर से स्पेशल पुलिस की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने पंचनामा पश्चात महिला के शव को पीएम के लिए प्रतापपुर भिजवा दिया है। पीएम के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो