Breaking News: गन्ना लोड खड़े ट्रैक्टर में टकरा गए बाइक सवार 2 युवक, दोनों का फट गया सिर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

Road accident: अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर धरमपुर फॉरेस्ट बेरियर के पास हुआ हादसा, घायल को अंबिकापुर किया गया रेफर

प्रतापपुर. बाइक सवार 2 युवक प्रतापपुर से मंगलवार की देर शाम घर लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते मे गन्ना लोड खड़े ट्रैक्टर में पीछे से दोनों जा टकराए। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। (Young man death in road accident)

मौके पर जुटी भीड़ ने दोनों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, यहां से डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल युवक को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। (Road accident)


सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना अंतर्गत ग्राम धरमपुर निवासी छक्केलाल गोंड़ पिता बबन 25 वर्ष व अर्जुन गोंड़ पिता शिवप्रसाद 28 वर्ष मंगलवार की दोपहर बाइक क्रमांक सीजी 15 डी-1284 पर सवार होकर प्रतापपुर किसी काम से गए थे। काम खत्म कर शाम करीब 7 बजे दोनों घर लौट रहे थे।

वे प्रतापपुर-अंबिकापुर मार्ग पर स्थित धरमपुर फॉरेस्ट बैरियर के पास पहुंचे ही थे कि अंधेरे में सडक़ पर खड़ा गन्ना लोड ट्रैक्टर नहीं दिखा और वे उससे जा टकराए। हादसे में दोनों के सिर में गंभीर चोट लगी और वे सडक़ पर गिर गए। हादसे में छक्केलाल की मौके पर ही मौत (Young man Death in road accident) हो गई, जबकि अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गया।

मौके पर जुटी भीड़ ने दोनों को तत्काल स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, यहां डॉक्टरों ने छक्केलाल को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल युवक को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


लगातार इस मार्ग पर हो रहे हादसे
प्रतापपुर-अंबिकापुर मार्ग पर आए दिन सडक़ हादसे हो रहे हैं। पिछले एक पखवाड़े में इस मार्ग पर अब तक 3-4 लोगों की जान चली गई है। सडक़ पर जहां-तहां चारपहिया वाहन खड़े रहते हैं, ऐसे में रात के अंधेरे में वे बाइक सवारों को दिखाई नहीं देते और वे दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

सूरजपुर जिले की सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Accident

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned