आधी रात नेशनल हाइवे पर सीमेंट के पिलर से जा टकराए बुलेट सवार 2 युवक, एक की दर्दनाक मौत

Road accident: हादसे में दूसरा युवक घायल, तेज रफ्तार होने के कारण बुलेट अनियंत्रित होकर पहले सडक़ किनारे माइलस्टोन से टकराई फिर पिलर से

By: rampravesh vishwakarma

Published: 28 Oct 2020, 08:30 PM IST

विश्रामपुर. एनएच 43 पर पचिरा मोड़ के पास मंगलवार की रात बुलेट सवार 2 युवक अनियंत्रित होकर पहले सडक़ किनारे स्थित माइल स्टोन से टकराए फिर खेत में निर्माणाधीन सीमेंट के पिलर से जा टकराए।

इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death in road accident) हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक तथा घायल को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में युवक की मौत से उसके परिजन सदमे में हैं।


भूतपूर्व एसईसीएल कर्मचारी स्व. प्रभात विश्वकर्मा का इकलौता पुत्र शांतिनगर निवासी 24 वर्षीय प्रवीण विश्वकर्मा मंगलवार की रात दोस्त राहुल मिश्रा पिता त्रिभुवन मिश्रा 26 वर्ष बिश्रामपुर कॉलोनी के साथ किसी काम से अपने बुलेट वाहन क्रमांक सीजी 04 एच एम 1516 से सूरजपुर की तरफ जा रहा था।

आधी रात नेशनल हाइवे पर सीमेंट के पिलर से जा टकराए बुलेट सवार 2 युवक, एक की दर्दनाक मौत

अत्यधिक रफ्तार होने के कारण पचिरा स्थित मोड़ पर बुलेट अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे स्थित माइलस्टोन से टकराते हुए खेत में जा घुसा। (Road accident)

यहां निर्माणाधीन सीमेंट के पिलर से टकराकर प्रवीण की मौके पर ही मौत (Young man death) हो गई, जबकि उसका दोस्त घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर पुलिस ने पीएम पश्चात बुधवार को युवक का शव उसके परिजन को सौंप दिया।


मां-बहनों का रो-रोकर बुरा हाल
सडक़ हादसे में युवक की मौत से उसके परिजन सदमे में हैं। उसकी मां व चार बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बुधवार को गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार (Funeral) रिहंद नदी के किनारे किया गया।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned