scriptRoad Accident: Young man and minor boy death in road accident | कार-बाइक में जबरदस्त भिड़ंत: युवक और किशोर की दर्दनाक मौत, सड़क पर शव रखकर चक्काजाम | Patrika News

कार-बाइक में जबरदस्त भिड़ंत: युवक और किशोर की दर्दनाक मौत, सड़क पर शव रखकर चक्काजाम

Road Accident: बाइक पर सवार होकर युवक, किशोर व बालक शाम को लौट रहे थे घर, रास्ते में तेज रफ्तार कार (Speed Car) ने मारी टक्कर, गंंभीर रूप से घायल 12 वर्षीय बालक को अस्पताल (Hospital) में कराया गया भर्ती, तीनों एक ही परिवार के, परिजनों में पसरा मातम

सुरजपुर

Updated: November 19, 2021 11:42:44 pm

भैयाथान. Road Accident: चेंद्रा चौकी अंतर्गत ग्राम पकनी में शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों 3 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 19 वर्षीय युवक व 15 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 12 वर्षीय बालक घायल हो गया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया।
Huge Road Accident
Road Accident
वे दुर्घटनाकारी वाहन को तत्काल पकडऩे व मृतकों के परिजन को राहत राशि प्रदान करने की मांग कर रहे थे। देर शाम तक चले प्रदर्शन के बाद तहसीलदार ने परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि प्रदान की तथा कार चालक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया, इसके बाद चक्काजाम समाप्त हो गया।

सूरजपुर जिले के भैयाथान थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दवना निवासी 19 वर्षीय अमृतलाल देवांगन, 15 वर्षीय मुकेश देवांगन व 12 वर्षीय अंशु देवांगन शुक्रवार को बाइक से सारासोर पिकनिक स्पॉट गए थे। यहां से शाम लगभग ६ बजे तीनों घर लौट रहे थे। रास्ते में ग्राम पकनी में तेज रफ्तार कार (Speed Car) ने बाइक को टक्कर मार दी।
हादसे में सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से मेें गंभीर चोट लगने से अमृतलाल व मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अंशु गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें
Video: युवक की बाइक पर बैठी 16 वर्षीय लड़की की दर्दनाक मौत का ये VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

हादसे (Road Accident) की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक वहां पकनी व दवना के लोगों की भीड़ लग गई थी। ग्रामीणों ने शवों को नहीं उठाने दिया व मार्ग पर चक्काजाम (Road Blockade) कर दिया।
ग्रामीणों की मांग थी कि दुर्घटनाकारी वाहन को तत्काल पकड़ा जाए, साथ ही मृतकों के परिजनों को राहत राशि का भी त्वरित भुगतान हो। देर शाम तक प्रदर्शन जारी रहा। इस दौरान मौके पर जनपद सदस्य संतोष गुप्ता, उमेश मिश्रा, नवीन गोयल, मनोज पैंकरा, प्रकाश पाटिल व ग्रामीण उपस्थित थे।
यह भी पढ़ें
एनएच पर 2 बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, टक्कर से सड़क पर गिरे 2 युवकों को ट्रेलर ने कुचला


तहसीलदार ने दी सहायता राशि
मृतकों के परिजनों व ग्रामीणों के चक्काजाम प्रदर्शन को देखते हुए भैयाथान तहसीलदार ओपी सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतकों के परिजन को 50 हजार रुपए की तात्कालिक सहायता राशि प्रदान की, वहीं कार चालक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया, इसके बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Numerology: कम उम्र में ही अच्छी सफलता हासिल कर लेते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोगहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीweather update: राजस्थान के इन जिलों में हुई बारिश, जानें आगे कैसा रहेगा मौसमतत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal Loan

बड़ी खबरें

UP Assembly Elections 2022 : पलायन और अपराध खत्म अब कानून का राज,चुनाव बदलेगा देश का भाग्य - गृहमंत्री शाहराजपथ पर पहली बार 75 एयरक्राफ्ट और 17 जगुआर का शौर्य प्रदर्शन, देखें फुल ड्रेस रिहर्सल का वीडियोहेट स्पीच को लेकर हिन्दू संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कहा-मुस्लिम नेताओं की भी हो गिरफ्तारीCovid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिछत्तीसगढ़ में माओवादियों की मांद में सेंध लगाएगा BSF का एरावत, पहली बार 10 एमपीवीं पहुंची CG, जंगलों में होगा तैनातपोस्ट ऑफिस ग्राहकों के लिए नया नियम, बिना पासबुक रुक जाएंगे आपके यह काम, जानें पूरी डिटेलघने कोहरे की वजह से तेजस एक्सप्रेस हुई लेट, रेलवे देगा 544 यात्रियों को भारी मुआवजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.