scriptबाइक सवार 2 युवकों के लिए यमराज बनकर आया तेज रफ्तार वाहन, एक की दर्दनाक मौत | Road accident: Young man death in road accident, second injured | Patrika News

बाइक सवार 2 युवकों के लिए यमराज बनकर आया तेज रफ्तार वाहन, एक की दर्दनाक मौत

locationसुरजपुरPublished: Jan 13, 2020 08:06:38 pm

Road accident: हादसे में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल, रिश्तेदार के घर से लौटने के दौरान हुआ हादसे का शिकार

बाइक सवार 2 युवकों के लिए यमराज बनकर आया तेज रफ्तार वाहन, एक की दर्दनाक मौत

Death in road accident

प्रतापपुर. प्रतापपुर-अंबिकापुर मार्ग पर ग्राम गोटगवां में रविवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत (Young man death in road accident) हो गई, वहीं पीछे बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे गंभीर हालत में अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया गया। मृतक रिश्तेदार के घर से अपने गांव लौट रहा था।
इसी दौरान यह हादसा हो गया। युवक की मौत (Young man death) से उसके परिजनों में मातम पसर गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है। (Road accident)

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना अंतर्गत ग्राम लोलकी निवासी 18 वर्षीय भानुप्रताप सिंह पिता रघुनाथ सिंह रविवार की रात लगभग 10 बजे बाइक से एक अन्य व्यक्ति मानसाय के साथ अपने रिश्तेदार के घर से वापस लौट रहा था। रास्ते में ग्राम गोटगवां में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।
इस हादसे में सिर पर गंभीर चोट लगाने से भानुप्रताप की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मानसाय गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर प्रतापपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर भेजा। (Death in road accident)
यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने सोमवार को मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। इस हादसे से मृतक के परिजन सदमे में हैं। (Death in road accident)

12 दिन के भीतर तीसरी मौत
गौरतलब है कि प्रतापपुर-अम्बिकापुर मार्ग पर इस महीने के 12 दिन में हुए हादसों में 3 लोगों की मौत हो चुकी है। दुर्घटना का कारण भारी चारपहिया व दोपहिया वाहनों की बेलगाम रफ्तार है। लगातार हो रही मौत के बाद भी तेज रफ्तार में अंकुश नहीं लग पा रहा है।

सूरजपुर जिले की सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Accident

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो