scriptनपा कर्मचारी हेमंत साहू की मौत की अब एसआईटी करेगी जांच, बेटे को इंसाफ दिलाने विधवा बहू के साथ धरने पर बैठी थी मां | SIT investigation: SIT investing of Nagarpalike employee died case | Patrika News

नपा कर्मचारी हेमंत साहू की मौत की अब एसआईटी करेगी जांच, बेटे को इंसाफ दिलाने विधवा बहू के साथ धरने पर बैठी थी मां

locationसुरजपुरPublished: Sep 09, 2020 11:20:35 pm

SIT investigation: एसपी राजेश कुकरेजा ने 10 सदस्यीय एसआईटी का किया गठन, परिवार को अब न्याय मिलने की जगी उम्मीद

नपा कर्मचारी हेमंत साहू की मौत की अब एसआईटी करेगी जांच, बेटे को इंसाफ दिलाने विधवा बहू के साथ धरने पर बैठी थी मां

Family on protest

सूरजपुर. सूरजपुर नगरपालिका में पदस्थ प्लेसमेंट कर्मचारी हेमन्त साहू की मौत के मामले की जांच के लिए एसपी राजेश कुकरेजा ने बुधवार को 10 सदस्यीय एसआईटी (SIT investigation) का गठन कर दिया है। टीम ने जांच शुरू भी कर दी है। अब उम्मीद की जा रही है कि छत्रमनि के बेटे को शीघ्र ही इंसाफ मिल सकेगा।

गौरतलब है कि 7 सितंबर को मृतक हेमन्त की मां, उसकी पत्नी व छोटा भाई इंसाफ की मांग को लेकर कोतवाली के सामने धरने पर बैठ गए थे। दिन भर की गहमागहमी के बाद देर शाम एसपी राजेश कुकरेजा धरना स्थल पर पहुंचे थे, उन्होंने महिला को आश्वस्त किया था कि वे इसकी जांच के लिए एसआईटी का गठन कर रहे है।
इस आश्वासन के बाद महिला ने धरना खत्म कर दिया था। एसपी राजेश कुकरेजा ने मामले को बेहद संजीदगी से लिया और अभी 24 घण्टे भी नही बीते कि उन्होंने एसआईटी गठित कर दी। एसपी राजेश कुकरेजा ने बताया कि वे खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे है, वे खुद बुधवार को मौका मुआयना के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ गए थे।
एसपी कुकरेजा ने बताया कि मामले के हर पहलू की जांच बारीकी से की जा रही है ताकि कोई गुंजाइश न रहे। उन्होंने उम्मीद जाहिर की शीघ्र ही मामले का पर्दाफाश हो जाएगा। (SIT investigation)

ये शामिल हैं एसआईटी में
एसपी के मुताबिक गठित एसआईटी में एएसपी हरीश राठौर, 2 डीएसपी, एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी, एसडीओपी ओडग़ी मंजुलता बाज, सीएसपी भारतेंदु, टीआई धर्मानन्द शुक्ला, एएएसआई रश्मि सिंह, राजेश, सुनील सिंह, विष्णुदेव पैकरा, कैलाश, युवराज यादव व लेडीज कांस्टेबल बाल कुमारी को शामिल किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो