script

बारिश से बचने पिता ने बेटे से मंगाई छतरी, जब लेकर पहुुंचा तो पिता और 2 मवेशियों का पड़ा था शव

locationसुरजपुरPublished: Oct 07, 2020 10:02:29 pm

Sky lightning: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से ग्रामीण व उसके दो मवेशियों की चली गई जान, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

sky_lightning.jpg
दतिमा मोड़. प्रतापपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दुरती में मंगलवार की शाम मवेशी चराने गए एक ग्रामीण की आकाशीय बिजली (Sky lightning) की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं उसके दो मवेशियों की भी जान चली गई।
दरअसल बारिश होता देख मवेशी चरा रहे ग्रामीण ने मोबाइल से कॉल कर अपने बेटे से छतरी मंगाई थी, जब वह लेकर पहुंचा तो पिता व 2 मवेशी मृत पड़े थे। (Death from sky lightning)

ये भी पढ़े: बारिश से बचने पेड़ के नीचे खड़ा था किशोर, छाता लेकर आ रहा था छोटा भाई कि गिर गई आकाशीय बिजली, 6 बकरियों की भी गई जान


सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दुरती निवासी 57 वर्षीय मूरतलाल यादव मंगलवार की दोपहर लगभग 2 बजे घर से मवेशियों को लेकर चराने बगियाडांड़ खदरापारा गया था। शाम लगभग 4 बजे उसने अपने बेटे को फोन कर बारिश से बचने के लिए छाता (Umbrella) मंगाया।
इसके कुछ ही देर बाद अचानक गिरी आकाशीय बिजली (Sky lightning) की चपेट में आने से मूरतलाल व उसके दो मवेशियों की मौत हो गई। बेटा जब छाता लेकर पहुंचा तो पिता व दो मवेशी मृत हालत में मिले।

ये भी पढ़े: धाम में बकरा चढ़ाकर लौटा उपसरपंच पति दे रहा था पार्टी, अचानक आसमान से आ गिरी मौत, जिंदा करने गोबर में गाड़ा लेकिन…


परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बेटे ने इसकी सूचना अन्य परिजनों को दी तो वे दौड़ते-भागते मौके पर पहुंचे। शव देखकर उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। घटना की सूचना पर प्रतापपुर पुलिस (Police) ने मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो