पूर्व सरपंच ने फावड़े से गर्दन पर वार कर की बेटे की हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Son murder: पिता-पुत्र के बीच किसी बात को लेकर हो गया था विवाद (Dispute), गुस्से में पिता ने उतार दिया मौत के घाट

By: rampravesh vishwakarma

Published: 03 Feb 2021, 10:55 PM IST

लटोरी. लटोरी चौकी अंतर्गत ग्राम महेशपुर में मंगलवार की शाम पूर्व सरपंच ने अपने बेटे को फावड़ा से वार कर मौत के घाट उतार (Son murder) दिया था। इसके बाद फरार हो गया था। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय (Court) में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


सूरजपुर जिले के लटोरी चौकी अंतर्गत ग्राम महेशपुर निवासी पूर्व सरपंच कुमार मंगलवार की शाम लगभग ५ बजे घर में था। इस दौरान उसका अपने बेटे 27 वर्षीय रोहित सिंह के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पूर्व सरपंच ने घर में रखा फावड़ा उठाकर बेटे की गर्दन पर तेज प्रहार (Heat shovel) कर दिया।

फावड़े के वार से बेटा लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और तड़प-तड़प कर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेटे को मौत के घाट उतारने के बाद पिता फरार हो गया था। इधर परिजनों ने मामले की सूचना लटोरी चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

पीएम पश्चात पुलिस ने बुधवार को उसका शव परिजन को सौंप दिया। इधर पुलिस ने मामले में आरोपी पिता के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


घर में पसरा मातम
बेटे को मौत के घाट उतारने के बाद पिता जेल चला गया। इस घटना के बाद से परिवार वालों को दोहरा झटका लगा है। युवक की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned