पेड़ से जा भिड़ी तेज रफ्तार कार, लहूलुहान हालत में भीतर फंसे 2 युवक कराहते रहे डेढ़ घंटे, फिर...

पेड़ से जा भिड़ी तेज रफ्तार कार, लहूलुहान हालत में भीतर फंसे 2 युवक कराहते रहे डेढ़ घंटे, फिर...

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: May, 18 2019 08:18:33 PM (IST) Surajpur, Surajpur, Chhattisgarh, India

घर से कार लेकर निकले थे युवक, अचानक हुए हादसे में कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह हो गया क्षतिग्रस्त

जरही. ग्राम बरौधी में मुख्य मार्ग पर शनिवार की दोपहर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार दोनों युवक फंस गए।

मौके पर पहुंचे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर व अन्य वाहनों की मदद से गंभीर रूप से घायल युवकों को बाहर निकाला और एसइसीएल अस्पताल भेजा। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।


सूरजपुर जिले के जरही से लगे ग्राम बंशीपुर निवासी 19 वर्षीय प्रदीप पिता देवनारायण व 21 वर्षीय रोहित पिता रामजीत हुंडई कार क्रमांक सीजी 15बी 9244 से शनिवार को भटगांव किसी काम से गए थे।

दोनों युवक घरेलू कार्य कर दोपहर लगभग 3.30 बजे कार से वापस बंशीपुर लौट रहे थे, तभी रास्ते में ग्राम बरौधी के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और दोनों युवक वाहन में ही फंस गए।

दुर्घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद ट्रैक्टर व अन्य वाहनों की मदद से कार को खींचकर फंसे दोनों युवकों को बाहर निकाला और एसइसीएल के एंबुलेंस से अस्पताल भेजा।

अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned