आंध्रप्रदेश से कार में छिपाकर ला रहे थे 18 किलो गांजा, 2 तस्कर गिरफ्तार

सूरजपुर पुलिस की स्पेशन टीम ने भैयाथान के डालाबहरा में घेराबंदी कर धरदबोचा, एनडीपीएस एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

भैयाथान. नशे के कारोबारियों पर सूरजपुर पुलिस इन दिनों नकेल कस रही है।  मुखबिर की सूचना पर स्पेशल पुलिस टीम ने भैयाथान पुलिस के साथ 2 गांजा तस्करों को कार सहित धरदबोचा। आरोपी आंध्रप्रदेश से कार में 18 किलोग्राम गांजा छिपाकर ला रहे थे। जब्त गांजे की कीमत 80 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

सूरजपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 2 युवक कार में गांजे की खेप लेकर भैयाथान थाना क्षेत्र के ग्राम करौंदामुड़ा आ रहे हैं। सूचना मिलते ही स्पेशल टीम ने एसपी आरपी साय को सूचना दी। उनके निर्देश पर भैयाथान पुलिस के साथ मिलकर उन्होंने ग्राम डालाबहरा में घेराबंदी की। इस दौरान सफेद रंग की कार क्रमांक सीजी 04 टी-8150 काफी तेज गति से आती दिखाई दी।

पुलिस ने जब उसे रुकवाना चाहा तो कार सवार भागने लगे। इस पर पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर धरदबोचा। कार में ग्राम करौंदामुड़ा निवासी राजधानी पनिका पिता हरिप्रसाद पनिका 25 वर्ष व कोरिया जिले के पटना से लगे ग्राम पिपरा निवासी प्रकाश बघेल पिता खलेश्वर बघेल 24 वर्ष सवार थे।

पुलिस ने जब दोनों को हिरासत में लेकर कार की तलाशी ली तो एक बोरे में 18 किलो गांजा था। पुलिस ने कार सहित गांजा जब्त कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जब्त गांजे की कीमत 80 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

कार्रवाई में भैयाथान थाना प्रभारी एमआर कश्यप, एसपीटी प्रभारी सरफराज फिरदौसी, एएसआई ललित तिर्की, प्रधान आरक्षक विशुनदेव पैंकरा, आरक्षक महेंद्र प्रताप सिंह, दिनेश ठाकुर, जगत पैंकरा, विकास पटेल, कृष्णकांत पांडेय, रामा कुमार, कमलेश मानिकपुरी, महेंद्र यादव सहित अन्य शामिल थे।

लंबे समय से कारोबार में हैं लिप्त
पुलिस को बताया कि आरोपी लंबे समय से गांजे की तस्करी कर रहे हैं। वे आंध्रप्रदेश से गांजा लेकर भैयाथान क्षेत्र में खपाने आ रहे थे। पूछताछ में उन्होंने ग्राम करौंदामुड़ा के इब्राहिम का भी नाम लिया है जो गांजा खपाने में सहयोग करता है। पुलिस को आरोपियों से अन्य महत्वपूर्ण सुराग भी मिले है। इस आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
Show More
Pranayraj rana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned