script

25 लाख में किया ट्रक का सौदा, साढ़े 4 लाख देकर बोला- बाकी की बैंक की किश्त मैं चुकता करूंगा, फिर…

locationसुरजपुरPublished: Sep 26, 2019 07:42:54 pm

Surajpur crime: जब बैंक की ओर से बिक्री करने वाले के पास इस कारण से पहुंचा नोटिस तो मामले का हुआ खुलासा, जब खरीददार से संपर्क किया तो…

25 लाख में किया ट्रक का सौदा, साढ़े 4 लाख देकर बोला- बाकी की बैंक की किश्त मैं चुकता करूंगा, फिर...

Rupees

सूरजपुर. मध्य प्रदेश के एक व्यक्ति ने सूरजपुर के एक व्यवसायी से 25 लाख में ट्रक का सौदा किया। साढ़े 4 लाख रुपए देकर वह ट्रक ले गया और बोला कि बाकी कि बैंक की किश्त वह चुकता करेगा। 5 महीने बाद किश्त नहीं पटने पर बैंक ने व्यवसायी को नोटिस दी तब मामले का पता चला। (Surajpur crime)
जब उसने ट्रक खरीदने वाले से बात की तो उसने किश्त पटाने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद व्यवसायी ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में मध्य प्रदेश के युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।

सूरजपुर के मेन रोड के व्यवसायी नरेश गोयल उर्फ डब्बू की ट्रक क्रमांक सीजी 19 एबी 0129 को मध्यप्रदेश कटकोना के अजय तिवारी नामक युवक ने खरीदने हेतु मार्च 2019 में 25 लाख रुपए में सौदा किया और सौदे के बाद करीब साढ़े 4 लाख रुपए नगद ट्रक मालिक को दे दिया।
जबकि शेष राशि बैंक की किश्त के रूप में देने का वादा किया था। पिछले कई महीने से उसने बैंक का किश्त नही जमा किया तो बैंक ने वास्तविक कर्जदार नरेश गोयल के पास नोटिस भेजा तब उन्हें पता लगा कि संबंधित व्यक्ति द्वारा बैंक की राशि नही जमा की जा रही है। जिस पर नरेश गोयल ने अजय से संपर्क साधा तो उसने राशि देने से साफ इनकार कर दिया।

थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
खरीदार द्वारा रुपए देने से मना करने पर नरेश ने खुद को ठगी का शिकार पाया। इसके बाद उसने 25 सितंबर को इसकी लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मध्यप्रदेश के अजय नामक युवक के विरूद्ध ठगी का अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime

ट्रेंडिंग वीडियो