scriptएक ही मां की कोख से 2 भाइयों ने लिया था जन्म, मामूली सी बात पर एक ने दूसरे का बेरहमी से कर दिया कत्ल | Surajpur murder: Brother murdered his brother on trivial matter | Patrika News

एक ही मां की कोख से 2 भाइयों ने लिया था जन्म, मामूली सी बात पर एक ने दूसरे का बेरहमी से कर दिया कत्ल

locationसुरजपुरPublished: Aug 13, 2019 04:05:22 pm

Surajpur murder: तलवार से हमला कर भाई की कर दी हत्या, पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर भेज दिया जेल, घर में पसरा मातम

Surajpur murder

Surajpur murder

सूरजपुर. मामूली बात व विवाद पर कभी-कभी सगे भी खून के प्यासे हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सूरजपुर जिले से भी सामने आया है। चेन्द्रा चौकी अंतर्गत ग्राम पकनी गांव में आज सुबह सूखा पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में ग्रामीण ने अपने सगे भाई की हत्या (Surajpur murder) कर दी। मृतक के परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : महिला के गैर मर्दों से भी थे अवैध संबंध, प्रेमी कई बार कर चुका था मना, नहीं मानी तो कर लिया खूनी अंत


सूरजपुर जिले के चेंद्रा चौकी अंतर्गत ग्राम पकनी निवासी छउवा राजवाड़े हल लेकर सोमवार की सुबह करीब 6.30 बजे घर से निकला था, तभी उसके भाई रामरतन राजवाड़े ने तलवार से हमला कर उसकी हत्या (Brother murder) कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी रामरतन को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि मृतक का उसके भाई राम रतन राजवाड़े के साथ विगत दो-तीन साल से जमीन संबंधी विवाद था और हाल ही में उनके पूर्वजों के आम के पेड़ को काटकर अपने घर ले जाने के कारण आरोपी (Brother murder) ने उसके साथ गाली-गलौज की थी।

ये भी पढ़ें : पति ने पत्नी को जमीन दलाल के ऑफिस में छोड़ा, लौटा तो थी गायब, जब दूसरे कमरे में गया तो…


भाई ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट
मामले की रिपोर्ट छउवा द्वारा चौकी में की गई थी। इसी से क्षुब्ध होकर आरोपी रामरतन ने सोमवार को इस वारदात (Surajpur murder) को अंजाम दिया। कार्रवाई में चौकी प्रभारी दीपक साहू, एएसआई मिरे, सुशील मिश्रा, पूरन राजवाड़े, पवन सिंह, संतोष जायसवाल, मनोज जायसवाल सहित अन्य लोग थे।

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime i surajpur ur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो