scriptबिना नंबर की बाइक चलाते देख युवक को पुलिस ने पकड़ा, फिर सामने आई चोर गिरोह की सच्चाई, 2 गिरफ्तार | Thieves gang arrested: Police arrested thieves gang with 6 bike | Patrika News

बिना नंबर की बाइक चलाते देख युवक को पुलिस ने पकड़ा, फिर सामने आई चोर गिरोह की सच्चाई, 2 गिरफ्तार

locationसुरजपुरPublished: Jan 11, 2020 06:02:06 pm

Thieves gang arrested: चोरी की 6 बाइक के साथ कोतवाली पुलिस ने खरीददार समेत दो को किया गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबोचा

बिना नंबर की बाइक चलाते देख युवक को पुलिस ने पकड़ा, फिर सामने आई चोर गिरोह की सच्चाई, 2 गिरफ्तार

Thieves gang arrrested

सूरजपुर. चोरी की 6 बाइक के साथ दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने धर दबोचा है। इसमें एक खरीददार शामिल है। पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा के मुताबिक कोतवाली थाना प्रभारी को गत दिवस मुखबिर से सूचना मिली कि लांची का बंधन सिंह चोरी की बाइक को बिक्री करने की फिराक में घूम रहा है। (Thieves gang arrested)
इस पर पुलिस टीम के साथ ग्राम लांची पहुंचे, जहां गांव में बंधन सिंह को बिना नंबर के सिल्वर कलर की प्लेटिना बाइक चलाते देखा, जिसे पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा। बंधन सिंह सेे बाइक के दस्तावेज की मांग किए जाने पर उसने कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया।

पुलिस के पूछताछ पर बंधन सिंह ने बताया कि 02 माह पूर्व मानपुर से बिना नंबर प्लेटिना बाइक को चोरी कर स्वयं उपयोग कर रहा था और बाइक को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था।
पुलिस टीम के सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी बंधन सिंह ने बताया कि 01 माह पूर्व एक बिना नंबर हीरा होण्डा स्पेन्डर बाइक को खडग़वां से चोरी कर ग्राम कोसगा (परसापारा) थाना लखनपुर के संतोष राम भूमिमा के पास बिक्री करना, 04 माह पूर्व एक बिना नंबर फैशन प्रो बाइक को ग्राम मांजा रामानुजनगर से चोरी कर ग्राम जजावल, थाना चंदौरा के प्रीतम सिंह के पास गिरवी रखना,
01 वर्ष पूर्व बिना नंबर सुपर स्पलेन्डर बाइक को ग्राम फूलकोना प्रेमनगर से चोरी कर वाहन खराब होने पर ग्राम जजावल निवासी रिश्तेदार आगरसाय सिंह के यहां रखना, 01 वर्ष पूर्व बिना नंबर बजाज डिस्क्वर बाइक को प्रतापपुर से चोरी कर ग्राम सिंगरी,
थाना चंदौरा के उत्तम दास पनिका के पास 4 हजार रुपए में गिरवी रखना तथा 08 माह पूर्व बजाज डिस्क्वर बाइक क्रमांक सीजी 15 सीक्यू 1475 को ग्राम डांडगांव, थाना उदयपुर से चोरी कर ग्राम जटासेमर, जाने पर वहां किसी बात को लेकर विवाद होने पर बाइक को छोडक़र भाग जाना बताया।

6 बाइक बरामद
कोतवाली पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी के 6 बाइक जब्त कर आरोपी 28 वर्षीय बंधन सिंह एवं वाहन खरीददार ग्राम कोसगा (परसापारा) के 28 वर्षीय संतोष राम भूमिमा धारा 41(1-4) 379, 411, 34 भादवि के तहत् दोनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक सूरजपुर राजेश कुकरेजा ने बताया कि पूछताछ पर आरोपी बंधन सिंह ने 2 और बाइक को चोरी करने की बात बताई है जिसकी बरामदगी हेतु पुलिस टीम लगी हुई है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
इस कार्रवाई में थाना प्रभारी धर्मानंद शुक्ला, एसआई हिम्मत सिंह शेखावत, एएसआई गजपति मिर्रे, प्रधान आरक्षक बिसुनदेव पैंकरा, सुरेन्द्र सिंह, आरक्षक प्रेमसागर साहू, रामकुमार नायक, रावेन्द्र पाल व कमलेश मानिकपुरी सक्रिय रहे। (Bike thieves gang)

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो