scriptचोरों ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा, पुलिसिंग के बेहतर दावे के बीच ले उड़े आरक्षक की बोलेरो | Thieves theft constable bolero | Patrika News

चोरों ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा, पुलिसिंग के बेहतर दावे के बीच ले उड़े आरक्षक की बोलेरो

locationसुरजपुरPublished: Jan 10, 2019 08:18:17 pm

घर के सामने खड़ी की थी बोलेरो, चोरी की रिपोर्ट के 1८ घंटे बाद भी चोरों का नहीं लग सका है सुराग

Chori

theft

सूरजपुर. बेहतर पुलिसिंग, सामुदायिक पुलिसिंग आदि के दावों के बीच आज जिला मुख्यालय से चोरों ने एक आरक्षक की बोलेरो वाहन पार कर पुलिस को न केवल कड़ी चुनौती दी है। बल्कि चोरों ने पुलिस के सारे दावों की कलई खोल कर रख दी है।

बुधवार की रात को मानपुर मोहल्ले में रहने वाले आरक्षक राजेश पटेल की बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी-29,ए-1582 को घर के सामने से अज्ञात चोरों ने पार कर दिया है। और चोरी की घटनाओं की तरह इस मामले में भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पतासाजी शुरू तो की है, मगर घटना के करीब 18 घंटे बाद भी चोरी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।
इस घटना से नगर में एक बार फिर दहशत का माहौल है। जिले के पुलिस अफसर लगातार बेहतर पुलिसिंग, सामुदायिक पुलिसिंग के दावे कर अपनी पीठ थपथपाने में लगे हुए हैं। जबकि हकीकत इससे कोसों दूर है।
ऐसा नहीं कि सिर्फ यही चोरी की एक घटना पुलिस के लिए चुनौती है, बल्कि इसके पहले भी जिला मुख्यालय समेत चांदनी बिहारपुर व अन्य जगहों से हुई चोरियों का भी पुलिस अब तक पता नहीं लगा सकी है। ऐसे में लोग यह सवाल खड़े करने से पीछे नहीं रहे हैं कि पुलिस की रात्रिगश्त केवल दिखावा है, जिस पर अफसर आंख मंूदे हुए हैं।
आरक्षक के घर के सामने से हुई बोलेरो चोरी की घटना ने तो लोगों को यह कहने के लिए विवश कर दिया है कि जब पुलिस खुद सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की सुरक्षा कैसे कर पाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो